सड़क पर नमाज ना पढ़ने को लेकर CM खट्टर के बाद अब मंत्री अनिल विज ने दिया बड़ा बयान

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा

सीएम खट्टर के सड़क पर नमाज़ ना अदा करने के बयान ठंडा भी नहीं पड़ा था लेकिन सरकार के मंत्री अनिल विज ने इस मामले को तूल देते हुए कहा है कि जमीन कब्जा करने की नीयत से नमाज पढ़ना गलत है। उन्होंने कहा, ‘अगर किसी को कभी-कभी खुले में नमाज पढ़नी पड़ जाती है तो धर्म की आजादी है, लेकिन किसी जगह को कब्जा करने की नीयत से नमाज पढ़ना गलत है। उसकी इजाजत नहीं दी जा सकती।

बता दें कि हरियाणा के गुरुग्राम में शुक्रवार को कुछ हिंदुवादी संगठनों द्वारा नमाज को रोके जाने के बाद मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने कहा था कि सार्वजनिक स्थानों की जगह नजाम सिर्फ मस्जिद या ईदगाह के अंदर ही पढ़नी चाहिए। उन्होंने कहा कि नमाजियों को गुड़गांव में सड़क किनारे, उद्यानों और खाली सरकारी जमीनों पर नमाज अदा करने की इजाजत नहीं है।

उन्होंने कहा कि कानून-व्यवस्था बनाए रखने की जिम्मेदारी हमारी है। खुले में नमाज पढ़ने का प्रचलन इन दिनों काफी बढ़ा है। सार्वजनिक स्थानों पर नमाज पढ़ने की बजाय मस्जिद और ईदगाह में जाना चाहिए।

हालांकि सीएम ने विदेश यात्रा पर जाने से पहले अपने बयान से पलटे हुए नजर आए। उन्होंने कहा कि ‘मैंने खुले में नमाज पढ़ने पर रोक लगाने की बात नहीं की है। अगर किसी को खुले में नमाज पढ़ने में परेशानी आ रही है तो वो पुलिस प्रशासन से संपर्क करें।

Read This Story

सड़क पर नमाज ना पढ़ने वाले बयान से पलटे CM मनोहर लाल खट्टर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *