अभय चौटाला के बयान पर मंत्री धनखड़ ने किया पलटवार

Breaking बड़ी ख़बरें राजनीति हरियाणा

Pradeep Dhankhar, Yuva Haryana

Bahadurgarh

 

इनेलो नेता अभय चौटाला द्वारा कृषि मंत्री को किन्नर की संज्ञा दिए जाने पर धनखड़ ने भी पलटवार किया है। मंत्री धनखड़ ने महात्मा बुद्ध की कहावत का हवाला देते हुए कहा कि जो लोग ऐसा बोलते है,  उनकी प्रतिक्रिया उनके खुद के लिए ही होती है।

धनखड़ का कहना है कि जब कोई किसी द्वारा कहे गए अपशब्दों को ग्रहण ही नहीं करता, तो वह अपशब्द बोलने वाले के पास ही रह जाती हैं। बता दें कि चौटाला ने ओपी धनखड़ पर हमला करते कहा था कि इनका तो समझ नहीं आता कि कभी वो नाचने की बात करते हैं, कभी बिना वजह सदन में ताली बजाते है तो पता नहीं वो राजनेता हैं या डुम-किन्नर हैं।

वहीं ओम प्रकाश धनखड़ ने कांग्रेस नेता प्रदीप कासनी के कांग्रेस ज्वाइन करने पर भी तंज कसा है। धनखड़ का कहना है कि कासनी के पिता अपने बेटे को एचसीएस भर्ती करवाने के लिए कामरेड से कांग्रेसी बने थे और अब पिता का कर्ज उतारने के लिए प्रदीप कासनी ने कांग्रेस ज्वाइन की है।

कृषि मंत्री का कहना है कि  बीजेपी सरकार जनता के सेवक होने के नाते  लगातार  लोगों की भलाई के लिए काम कर रही है। सरकार  आखिरी पंक्ति में खड़े  व्यक्ति तक  अपनी योजनाओं का लाभ पहुंचाना चाहती है और इसके लिए लगातार  प्रयास भी किए जा रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *