आंगनबाड़ी वर्करों को लेकर कृषिमंत्री धनखड़ का बयान, हर कोई मांगता है ज्यादा

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें राजनीति सरकार-प्रशासन हरियाणा
Pardeep Dhankar, Yuva Haryana
Jhajjar, 15 June, 2018
सूबे के कृषि मंत्री ओपी धनखड ने 9 दिन से लगातार अपने मानदेय को लेकर प्रदर्शन कर रही आर्शा वकरो की मांग पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। मंत्री जी ने आशा वर्कर के मानदेय की बढोततरी को लेकर कहा कि ये दिल मांगे मोर, हर कोई सोचता है कि उसे कुछ ज्यादा मिले। जबकि सरकार की कुछ सिमाएं होती है, सरकार को सीमाओं में रहकर ही काम करना पडता है।
कृषि मत्री शुक्रवार को झज्जर में 21 जून को आयेजित होने वाले योग दिवस के कार्यक्रम को लेकर अधिकारियों की बैठक लेने पहुंचे थे। इस दौरान मंत्री जी ने मीडिया के सवालो का जवाब  देते हुए कहा कि सरकार हर वर्ग के कर्मचारियों का ध्यान रखती है। हर कर्मचारी ये दिल मांगे मोर की मांग कर ही लेता है।
इस मौके पर धनखड ने 21 जून को झज्जर में होने वाले योग दिवस पर जानकारी देते हुए कहा कि इस बार येग दिवस के अवसर पर राज्य स्तरिय कार्यक्रम झज्जर में आयोजित किया जा रहा है। इस कार्यक्रम में सूबे के मुख्यमंत्री मनोहरलाल खट्टर शिरकत करेंगे।
यह कार्यक्रम झज्जर के जहांआरा बाग स्टेडियम में आयेजित किया जायेगा। योग के महत्व पर मुख्यमंत्री झज्जर जिले के लोगों संबोधित भी करेंगे और उनकी समस्यायें भी सुनेंगे। इस मौके पर मुख्यमंत्री झज्जर जिले को कोई बडी सौगात भी दे सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *