सूरजकुंड मेले में मंत्रियों की पत्नियों ने जमकर उठाया लुत्फ

हरियाणा हरियाणा विशेष

फरिदाबाद के मशहूर सूरजकुंड मेले का अब आखिर पड़ाव चल रहा है और इसी बीच मेले की लोकप्रियता सुनकर केंद्रीय मंत्रियों की पत्नियों ने मेले में शिरकत की।जिसमें मंत्री जे. पी नड्डा, चौधरी वीरेंद्र सिंह, धर्मेंद्र प्रधान, संजीव बालियान सहित कई मंत्रियों की पत्नियां अपनी सहेलियों के साथ मेला देखने पहुंचीं।

मंत्री विपुल गोयल ने सभी का मेले में पहुंचने पर जोर-शोर से स्वागत किया। सभी सखियों ने एक साथ पहले मेले में उत्तर प्रदेश का अपना घर देखा और वहां मथुरा से आए राधा-कृष्ण के साथ फोटो भी करवाई।

मेले में सभी सहेलियों ने हरियाणा की सभी देसी वस्तुओं का निरीक्षण किया और फिर हरियाणवी पगड़ी बंधवाकर फोटो भी करवाए। सभी ने बड़ी चौपाल पर किर्गिस्तान की छोटी-छोटी बच्चियों की सांस्कृतिक प्रस्तुति का आनंद लिया और जमकर तालियां बजाई।

मेले में घूमने आई केन्द्रीय मंत्री वीरेन्द्र सिंह की पत्नी और उचाना से विधायक प्रेमलता ने बताया कि मेले की देश में ही नहीं पूरी दुनियां में जबरदस्त लोकप्रियता है।
जिसके चलते वो आज अपनी सहेलियों के साथ मेले में पहुंची हैं। उन्होंने कहा कि मेले के बारे में उन्होंने जितना सुना था उससे कहीं ज्यादा पाया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *