नाबालिग लडकी का अपहरण कर किया बलात्कार, मामला दर्ज

Breaking अनहोनी चर्चा में बड़ी ख़बरें सरकार-प्रशासन हरियाणा हरियाणा विशेष

Bhagat Singh, Yuva Haryana,

Palwal, 11 March,2019

हरियाणा प्रदेश में नाबालिग लड़कियों के साथ रेप जैसे घिनौने अपराध थमने का नाम नही ले रहे है। ताजा मामला पलवल शहर का है जहां पर एक नाबालिग लडकी का अपहरण कर उसका रेप किया गया।
दुकान पर भाई का खाना देकर वापस घर आ रही नाबालिग लडकी का अपहरण कर उसका रेप किया गया और रेप की घटना के बारे में किसी को बताने पर पीडिता व उसके भाईयों को जान से मारने की धमकी दी गई।
पीडिता ने मामले की शिकायत महिला थाना पुलिस को दी। पुलिस ने पीडिता की शिकायत पर नामजद आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
महिला थाना प्रभारी एसआई हीरामणी ने बताया कि एक 14 वर्षीय पीडिता लडकी ने शिकायत दर्ज कराई है कि उसका भाई सब्जी मंडी में काम करता है। पीडिता प्रतिदिन दोपहर के समय अपने भाई को खाना देने के लिए जाती है। 9 मार्च की दोपहर को पीडिता अपने भाई को खाना देकर पैदल वापस घर आ रही थी।
उसी दौरान पातली गेट निवासी निवासी मनीष ने उसे पकड़ लिया और जबरन अपने घर ले गया। जहां पर मनीष ने कमरे में बंद करके पीडिता का रेप किया और रेप की घटना के बारे में किसी को बताने पर उसे व उसके भाईयों को जान से मारने की धमकी दी।
पीडिता जैसे-तैसे अपने घर पहुंची और आपबीती परिजनों को बताई। परिजनों की मदद से पीडिता ने महिला थाना पुलिस को शिकायत दी। पुलिस ने पीडिता की शिकायत के आधार पर उसकी मैडिकल जांच कराई, जहां पर दुष्कर्म की पुष्टि होने के बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। फिलहाल आरोपी पुलिस गिरफ्त से बाहर है जिसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस दबिश दे रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *