पति के नामर्द निकलने पर देवर संग ससुरालियों ने जबरन बनवाए संबंध, महिला ने पुलिस में की शिकायत दर्ज

Breaking अनहोनी चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष

Shweta Kushwaha, Yuva Haryana

Bhiwani, 15 July, 2018

भिवानी में एक लड़की को शादी के बाद पता चला कि उसका पति नामर्द है, तो उसके ससुरालवालों ने देवर से संबंध बनाने को कहा था। लेकिन जब युवती ने मना किया तो जबरन देवर संग कमरे में बंद कर दिया गया और उसके साथ दुष्कर्म किया गया।

पीड़िता ने बताया कि पिछले साल उसकी शादी मेहम के पास एक गांव में हुई थी। शादी के बाद पति को पास नहीं आने दिया जाता था, सास ने कहा था कि घर में बाबा बालीनाथ की पूजा चल रही है और यह करीब 2 महीने तक चलेगी। इसके अलावा युवती को दहेज के लिए भी प्रताड़ित किया जाता था।

पीड़िता ने बताया कि शादी के ढाई महीने बाद जब पति पास आया और संबंध बनाने लगा, तो उसे मालूम चला कि वह नामर्द है। जिसके बाद युवती ने सास को बताया तो उसने कहा कि बाबा बालीनाथ की पूजा की जा रही है, जिसके बाद बेटा ठीक हो जाएगा।

इसके बाद उन्होंने दिल्ली में चेकअप करवाया, जहां पता चला कि पति पूरे तरीके से ही नामर्द है। यह जानकर वह मायके आई गई। लेकिन कुछ दिनों बाद ही ससुरालावलों ने मायके आकर उससे कहा कि पति दिमागी तौर से बीमार था और अब ठीक हो जाएगा, यह कहकर वह उसे ससुराल ले आए।

लेकिन ससुराल आने के बाद भी उसे पता चला कि पति ठीक नहीं है, तो सास- ससुर ने उसे देवर से संबंध बनाने को कहा, लेकिन युवती ने मना कर दिया। जिसके बाद युवती को देवर संग कमरे में बंद कर दिया गया और देवर ने उसके साथ दुष्कर्म किया।

इसके बाद युवती ने पुलिस में ससुरालियों के खिलाफ शिकायत देकर मामला दर्ज करवाया है।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *