आशा वर्कर से घर में घुसकर दुष्कर्म का प्रयास, विरोध करने पर सास, देवर और पति को बुरी तरह कर दिया घायल

Breaking अनहोनी चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष

Shweta Kushwaha, Yuva Haryana

Panipat, 24 July, 2018

आजकल किसी भी अपराध को अंजाम देने से पहले लोग डरते नहीं हैं, सरेआम गुंदागर्दी पर उतारु हो जाते हैं। कानून से भी ऐसे लोगों को कोई खौफ नहीं रहता है।

पानीपत की एक कॉलोनी से एक ऐसा मामला सामने आया है, जहां दिन- दहाड़े दो युवकों ने एक आशा वर्कर के साथ दुष्कर्म का प्रयास किया। जब महिला के परिजनों ने इसका विरोध किया, तो सास और देवर के ऊपर चाकू से वार किए गए और पति को भी लोहे की रॉड मारकर बुरे तरीके से घायल कर दिया गया।

पीड़िता ने बताया कि साहिल नाम का एक युवक कुछ दिनों से उसे अश्लील इशारे कर रहा था। महिला ने अपनी सास को इस विषय के बारे में बताया, तो उन्होंने कहा कि अभी मकान निर्माणाधीन है, जल्द ही मकान की दीवार ऊंची कर लेंगे।

एक दिन सुबह आशा वर्कर घर में सफाई कर रही थी, पति और देवर मिस्त्री के पास काम करवा रहे थे। तभी अचानक आरोपी साहिल अपने एक दोस्त आकाश को लेकर घर में जबरन घुस आया है महिला से दुष्कर्म का प्रयास करने लगा।

जिसके बाद महिला के चिल्लाने पर देवर और सास बीच बचाव में आए, तो आरोपियों द्वारा उन पर चाकू से वार किए गए और महिला के पति के ऊपर लोहे की रॉड से वार कर उसे बुरे तरीके से घायल कर दिया गया।

इतना ही नहीं आरोपी साहिल की मां और नानी द्वारा भी पीड़ितों के घर में ईंटे बरसाई गई। महिला को अगवा करने की धमकी भी उन्होंने दी और आरोपी मौके से फरार हो गए।

फिलहाल इस मामले में सभी घायलों को उपचार के लिए अस्पताल भेजा गया है और पुलिस मामले की जांच कर रही है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *