चावल व्यापारी की पत्नी अपनी बेटी और मेड के साथ घर से हुई लापता, जानिए क्या हैं वजह ?

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष

Yuva Haryana, Yamunanagar

यमुनानगर में चावल व्यापारी की पत्नी व चार साल की बेटी और मेड के लापता होने से व्यापारी के होश उड़ गए। व्यापारी ने इस घटना के लिए एक युवक पर शक जताते हुए पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई। वहीं शिकायत के आधार पर पुलिस ने जांच शुरू कर दी हैं।

आपको बता दें कि यमुनानगर सेक्टर 18 निवासी चावल व्यापारी ने बताया कि एक सप्ताह पहले उन्हें पता लगा कि उनकी पत्नी शिवम नाम के युवक से बात करती है। इस बारे में उसे समझाया गया था। जिसके बाद मंगलवार को वह सुबह अपनी दुकान पर चले गए। इस दौरान नौकर का फोन आया। उसने बताया कि मैडम अपनी बेटी व मेड को लेकर घर से निकली थी। वह कुत्तों को खाना डालने की बात कहकर निकली थीं। करीब आधा दिन बीत चुका है, लेकिन वापस नहीं आई। जिस पर वह तुरंत दुकान से घर पहुंचे। यहां पर उन्हें पत्नी, बेटी व मेड नहीं मिली।

जानकारी के अनुसार आरोपित शुभम का चावल व्यापारी के घर पर आना जाना था। इसका पता चावल व्यापारी को लगा, तो उसका पत्नी के साथ विवाद भी हुआ था। इसकी वजह से घर में अक्सर कलह रहती थी। इसके बाद से ही मेड व व्यापारी की पत्नी दोनों के बीच आपस में बातचीत अधिक बढ़ गई थी। दोनों के बीच कमरे में घंटों बातचीत होती थी। दोनों की प्लानिंग के बारे में व्यापारी को भी भनक नहीं लगी। जिस समय वह घर से निकली, तो नौकर को भी यही कहकर गई कि वह बाहर कुत्तों को खाना डालने के लिए जा रही हैं। जबकि उनके पास कोई सामान भी नहीं था। फिलहाल पुलिस ने व्यापारी की शिकायत पर केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *