युवाओं ने लगाए जिंदाबाद के नारे, तो सीएम समझे मुर्दाबाद और बोले मैं डरने वाला नहीं, पुलिस से पकड़वा दूंगा

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें शख्सियत हरियाणा हरियाणा विशेष

Shweta Kushwaha, Yuva Haryana

Chandigarh, 2 May, 2019

कुरुक्षेत्र के लाडवा में सीएम मनोहर लाल खट्टर विजय संकल्प रैली के दौरान लोगों को संबोधित करते हुए कुछ ऐसा बोल गए कि रैली में मौजूद लोग हैरान रह गए।

दरअसल, हुआ यूं कि रैली के दौरान कुछ युवा खड़े होकर भाजपा और सीएम जिंदाबाद के नारे लगा रहे थे, लेकिन सीएम मनोहर लाल को लगा कि वह मुर्दाबाद के नार लगा रहे हैं। इसी के चलते सीएम खट्टर कहने लगे कि मैं डरने वाला नहीं हूं, चुपचाप बैठे रहो, वरना पुलिस उठा ले जाएगी। खट्टर ने यह भी कहा कि मुझे विपक्ष की चाल से निपटना आता है।

जिसके बाद सीएम खट्टर को सही जानकारी प्राप्त हुई और उन्होंने मंच से ही कहा कि उन्हें भ्रम हो गया था। इसके बाद खट्टर बोले कि आप लोगों की जो भी समस्या है, उसका समाधान किया जाएगा। उन्हें चंडीगढ़ कार्यालय पर आकर अपनी बात रखने की सलाह दी।

वहां मौजूद युवाओं ने कहा कि वह अपनी बात रखने के लिए सीएम कार्यालय पर आए थे। नौकरी भर्ती के लिए विधवाओं के बच्चों को 5 अंक देने की घोषणा सीएम ने की थी। उन्होंने कहा कि ग्रुप डी में तो इसका लाभ मिला, लेकिन सिपाही, सब इंस्पेक्टर पदों पर ये 5 अंक देने से इंकार कर दिया गया।

युवाओं ने कहा कि पिछले दो महीने से वह अपनी अवाज उठाने का प्रयास कर रहे हैं और हिसार-मेवात में हुई रैली में भी उन्होंने अपनी अवाज उठाई थी।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *