बीजेपी नेता के पेट्रोल पंप पर तेल में मिलावटखोरी, गुस्साए लोगों ने जमकर काटा बवाल

Breaking अनहोनी चर्चा में बड़ी ख़बरें राजनीति शख्सियत हरियाणा हरियाणा विशेष

Ajay Atri, Yuva Haryana

Rewari, 11 Oct, 208

रेवाड़ी में एक बीजेपी नेता के पेट्रोल पंप पर लोगों का गुस्सा उस वक्त फूट पड़ा, जब दो दर्जन से अधिक वाहन चालकों ने पंप से तेल डलवाया और तेल डलवाते ही उनके वाहनों के इंजन बंद हो गए। गुस्साए लोगों ने हुए नुकसान का हर्जाना मांगते हुए पंप को सील कर पंप मालिक के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

दरअसल रेवाड़ी-महेंद्रगढ़ मार्ग डहिना गांव के समीप स्थित पेट्रोल पंप पर आज कुछ युवक अपनी बाइकों में तेल डलवाने के लिए पहुंचे थे। तेल डलवाने के बाद जैसे ही वे चले, तो उनके इंजन सीज हो गए। इसके बाद गुस्साए लोगों ने अपनी वाहनों में डला तेल जमीन पर भी खेलते हुए रोष जाहिर जताया। मामले की सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई।

वाहन चालकों का आरोप है कि जिस पंप से उन्होंने तेल डलवाया है, उसके बाद उनके वाहन सड़क पर दौड़ने की बजाय बंद हो गए। वाहन चालकों का यह भी आरोप है कि पंप मालिक ने बजाए उनकी सुनवाई करने के उल्टा उन्हें ही धमकाना शुरू कर दिया।

वहीं हंगामे की खबर मिलने के बाद मौके पर पहुंचे बीजेपी नेता ने पूरे मामले को राजनीति से प्रेरित बताया और अपनी सफाई देनी शुरू कर दी। उन्होंने कहा कि तेल में मिलावटखोरी की बात कहकर यह उन्हें बदनाम करने की एक साजिश है। आज तक उन्हें इस तरह की कोई शिकायत नहीं मिली है। उन्होंने संबंधित अधिकारियों को इसकी सूचना दे दी है और तेल की सैंपलिंग के लिए बोल दिया गया है।

रेवाड़ी-महेंद्रगढ़ मार्ग पर स्थित यह वही पेट्रोल पंप है, जिस पर वाहन चालकों ने तेल में मिलावटखोरी का आरोप लगाते हुए जमकर बवाल काटा, यह पंप बीजेपी नेता सतीश खोला का है।

अब इस मामले में कितनी सच्चाई है और सत्तारूढ़ पार्टी के इस नेता के पंप पर प्रशासन क्या कार्रवाई अमल में लाता है, यह तो आने वाला वक्त ही बताएगा।