टिकट कटने से आहत विधायक अपने समर्थकों के बीच फफक-फफक कर रोए, दिल का दर्द किया बयां

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष

Dinesh Kumar, Yuva Haryana

Faridabad, 28 April, 2019

दिल के अरमां आसुंओ में बह गए, हम वफा करके भी तहना रह गए, फिल्मी गाने के यह बोल तो आपने सुने ही होगें लेकिन ऐसा ही नजारा आज उस समय देखने को मिला, जब फरीदाबाद सेक्टर 15 कांग्रेस के विधायक ललित नागर ने अपने निवास पर अपने कार्यकर्ताओं की मीटिंग बुलाई हुई थी।

वहां पर कांग्रेस प्रत्याशी अवतार सिंह भडाना भी उनसे समर्थन लेने के लिए पहुंच गए। वहीं ललित नागर के कार्यकर्ताओं ने भी अपना गुस्सा जाहिर करत हुए टिकट कटने के बाद अपने घरों में तीन दिनों तक चुल्हा ना जलने की बात भी कही। वहीं ललित नागर ने जैसे माइक हाथ में लेकर बोलना शुरू किया, तो उनकी आखों से असुओं की धारा बह निकली।

असल में कांग्रेस ने पहले ललित नागर को लोकसभा की टिकट देकर प्रत्याशी बनाया था, जिसके बाद उन्होंने अपने कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर चुनाव की तैयारी पूरी कर ली थी और जिस दिन नामाकंन भरना था, ठीक उससे पहले दिन की शाम को उनकी टिकट काटकर अवतार सिंह भडाना को दे दी गई।

उसी दिन से ललित नागर के कार्यकर्ताओं में कांग्रेस के प्रति भारी रोष था। गत दिवस अवतार सिंह भडाना होटल मैगपाई में अपने कार्यकर्ताओं की मीटिंग भी की थी। जिसमें ललित नागर और कर्ण सिंह दलाल नहीं पहुंचे थे जिसके बाद अवतार सिंह भडाना ने ललित नागर से संपर्क कर  उनसे चुनाव में मदद की गुहार लगाई थी।

लेकिन ललित नागर ने उनसे अपने कार्यकर्ताओं से पूछकर ही कोई निर्णय लेने की बात कही थी। आज उसी के चलते ललित नागर ने अपने कार्यकर्ताओं की बैठक बुलाई, जिसमें अवतार सिंह भडाना ने उपस्थित सभी कार्यकताओं को बताया कि ललित नागर टिकट मिलने के बाद उनके पास आए थे, लेकिन उन्होंने उनसे कह दिया था कि वे बीजेपी पार्टी विधायक का पद इसी बात पर छोड़कर आए है कि उनको फरीदाबाद से लेाकसभा का चुनाव लड़ना है, इसलिए उनको कुछ समय दे दो उसके बाद ही वे चुनाव के लिए सामने आएंगे। और आलाकमान ने जो फैंसला लिया उसमें उनको टिकट दिया गया है। ये पार्टी का फैंसला है उसमे उनका कोई दोष नहीं है।

वहीं जैसे ही बैठक में विधायक ललित नागर ने माइक लेकर बोलना शुरू किया, तो बरबस ही उनकी आंखे छलक गई और उनका कहना था कि हो सकता है हमारे ही किसी भाई ने गलत किया हो नाजायज किया हो। लेकिन वो भगवान को हाजिर नाजिर जानकर कांग्रेस की मदद करेगें। वे अपने सभी समर्थकों का धन्यवाद करते हैं जो उनका कदम कदम पर साथ देते आएं है।

हम तो दिल से उनकी मदद करेगें लेकिन अगले आदमी की आत्मा जाने की वह क्या करेगें। मौजूदा लोगों के सामने कहा कि वे आने वाले समय में उनकी मदद करेगें लेकिन आगामी दिनों ये लोग उनकी कितनी मदद कर पाएंगे।

पिछले दस दिनों को पीछे छोड़कर अब में अपने सभी बुजुर्गो और साथियों अपील करता हूं की वे कांग्रेस की मदद करें। बिलखते हुए ललित नागर ने कहा कि उन्हें इस बात का कोई गम नही है आज हम अपनी पार्टी के साथ है और अवतार भडाना के साथ हैं। आप लोगों ने मेरा हर कदम पर साथ दिया मैँ आपकी सेवा में कोई कमी नहीं आने दुंगा। मोदी लहर में भी आप लोगों ने मुझे जिता कर विधानसभा भेजा था मै भी आप की सेवा में कमी नहीं छोडुगा। आज अवतार सिंह भडाना हमारे घर आया है तो हमारे सभी गिले शिकवे दुर हो गए और हम आपकी मदद करेगें।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *