विपक्ष के द्वारा लगाए भ्रष्टाचार के आरोप पर बोर्ड चैयरमैन के कहा- आरोप झूठे है, केस करुंगा

बड़ी ख़बरें हरियाणा

हरियाणा विद्यालय शिक्षा बोर्ड में भ्रष्टाचार के आरोप पिछले कुछ समय से लग रहे हैं। इस बार विधानसभा में भी विपक्षी विधायकों ने बोर्ड में भ्रष्टाचार होने का मामला उठाया था। जिस पर हरियाणा सरकार ने जांच करवाए जाने का आश्वासन दिया था। वहीं बजट सत्र खत्म होने के बाद शुक्रवार को हरियाणा विद्यालय शिक्षा बोर्ड भिवानी के चेयरमैन ने इन आरोपों पर सफाई दी है। उन्होंने इनेलो MLA परमिंद्र ढुल के सभी आरोपों को खारिज किया है।

बता दें कि शिक्षा बोर्ड के चेयरमैन डॉ. जगबीर सिंह पर आरोप लगाए का कैंप ऑॅफिस हिसार में बनाया गया है। विधानसभा सत्र के दौरान इनेलो विधायक परमिंद्र ढुल ने सदन में इस कैंप ऑॅफिस में 90 हजार रुपये से अधिक की फिजूलखर्ची का मामला उठाया और जांच की मांग की। इससे पहले कांग्रेस विधायक दल की नेता किरण चौधरी ने एचचेट घोटाले का मामला उठाकर जांच की मांग की थी। इसलिए सरकार ने दोनों मामलों में जांच का भरोसा दिया है।

वहीं चेयरमैन डॉ. जगबीर सिंह ने कहा कि हिसार में जो कैंप ऑॅफिस बना है, वह नियम के मुताबिक है और उस पर फिजूलखर्ची नहीं हुई है। उन्होंने कहा कि विधायक परमिंद्र ढुल ने बिना किसी जांच के ऐसे आरोप नहीं लगाने चाहिए।
विधायक सार्वजनिक तौर पर माफी मांगें अन्यथा वो उनके ऊपर मानहानि का दावा करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *