विधायक नगेंद्र भड़ाना का चाचा दोषी करार, युवक पर गोली चलवाने का था आरोप

Breaking अनहोनी चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष

Yuva Haryana
Faridabad, 28 Feb, 2019

फरीदाबाद एनआईटी से विधायक नगेंद्र भड़ाना के चाचा और तीन अन्य को स्थानीय कोर्ट में दोषी करार दिया है, जिसके बाद आरोपियों को पुलिस ने तुरंत ही हिरासत में ले लिया और उन्हे शनिवार को कोर्ट की तरफ से सजा सुनाई जाएगी।

जानकारी के मुताबिक विधायक नगेंद्र भड़ाना के चाचा व पूर्व पार्षद महेश कुमार उर्फ मणि पर धारा 307 व 120 बी के तहत कोर्ट ने दोषी ठहरा दिया है। महेश कुमार के साथ तीन अन्य नीतिन भड़ाना, अरुण उर्फ मटरु व नरेश उर्फ नररा को भी दोषी पाया गया है।

पीडि़त के भाई देशराज शर्मा ने बताया कि साल 2014 में उसके छोटे भाई पंकज शर्मा पर फायरिंग की गई थी. जब पंकज दुकान पर बैठा था तो उसपर नीतिन भड़ाना, अरूण उर्फ मटरू, नरेश उर्फ नररा ने पंकज पर ऊपर गोली चला दी। एक गोली पंकज शर्मा की छाती दूसरी गोली इनकी जांघ के ऊपर लगी थी।

इस मामले में तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया था उनसे पूछताछ के बाद खुलासा हुआ था कि इस पूरे घटनाक्रम की साजिश पूर्व पार्षद महेश उर्फ मणि ने रची थी जिसके बाद महेश पर धारा 120बी के तहत मामला दर्ज किया गया था।

अब इस मामले में कोर्ट ने महेश कुमार सहित चारों आरोपियों को दोषी करार दिया है और चारों को ही पुलिस ने उसी वक्त हिरासत में ले लिया था. अब कोर्ट की तऱफ से शनिवार को सभी को सजा सुनाई जाएगी।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *