मोदी हैं अहंकारी राजा, उनका पतन होना तय: कुमारी शैलजा

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें राजनीति सरकार-प्रशासन हरियाणा हरियाणा विशेष

Darshan kait, Yuva Haryana
Kurukshetra, 21-05-2018

कुरुक्षेत्र के शाहाबाद उपमंडल पहुंची कांग्रेस की वरिष्ठ महिला नेत्री व सांसद कुमारी शैलजा ने मोदी सरकार को खूब कोसा। कुमारी शैलजा ने तो तंज कसते हुए कह दिया कि PM मोदी एक अहंकारी राजा हैं और उनका पतन निश्चित है।

जिसका प्रत्यक्ष प्रमाण कर्नाटक में देखने को मिला। जनता जनार्दन ने भाजपा को सबसे बड़ी पार्टी तो बना दिया, लेकिन स्पष्ट बहुमत नहीं दिया। उन्होंने कहा कि लोकतंत्र की कर्नाटक में धज्जियां उड़ाई।लेकिन देश में अब दूसरी तरह की हवा बहने शुरू हो गई है,जो की आंधी का रूप धारण कर लेगी जोकि कांग्रेस के पक्ष मैं चलेगी।

वरिष्ठ महिला नेत्री व सांसद कुमारी शैलजा ने कहा कि हरियाणा में किसान मजदूर दलित पिछड़ा वर्ग और यहां तक कि व्यापारी भी ठगा सा महसूस कर रहे हैं। मोदी के साथ साथ भाजपा नाम का नशा अब टूटता जा रहा है। उन्होंने भाजपा को दलित विरोधी सरकार की संज्ञा देते हुए कहा कि उच्चतम न्यायालय में केंद्र सरकार ने दलितों का पक्ष ठीक तरीके से नहीं रखा।

जिसके कारण दलितों के विरोध में फैसला आया। कांग्रेस में कोई भी गुटबाजी नहीं है और सब नेता कांग्रेस के झंडे के नीचे इकट्ठे खड़े हैं। राहगीरी पर तंज कसते हुए कहा कि भाजपा इवेंट मैनेजमेंट करते हैं। उन्होंने उदाहरण देते हुए कहा कि पहले सड़कों पर कूड़ा डालते हैं, झाड़ू लगाते हैं और फिर फोटो सेशन करते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *