सियासी पारा गर्म- हरियाणा में गरजेंगे मोदी- शाह और राहुल

चर्चा में बड़ी ख़बरें राजनीति हरियाणा हरियाणा विशेष

Yuva Hayana

14 Oct, 2019

हरियाणा विधानसभा चुनाव प्रचार जोरो पर है सभी पार्टियां अपने अपने प्रचार में लगी हुई है अब इस प्रचार का समय बहुत कम है और सभी पार्टियां भर भर कर रैलिया जनसभाएं कर रही है । आपको बता दे कि भाजपा के दिग्गज नेता अपना 75 पार का नारा पूरा करने के लिए  कोशिस कर रहे है ।

दसअसल अब कांग्रेस को भी लग रहा है की उनकी पार्टी का प्रचार अब हरियाणा में बड़े नेताओं से ही होना चाहिए इसलिए हरियाणा में कांग्रेस का प्रचार करने पार्टी के कद्दावर नेता व पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी खुद पार्टी का प्रचार करने के लिए हरियाणा में दस्तक देने वाले है क्योंकि प्रचार के लिए अब केवल 6 दिन शेष है । इसलिए भाजपा की तहफ से पार्टी की नींव नरेंद्र मोदी खुद प्रचार के लिए हरियाणा में चार रैलियां करेंगे भाजपा ने पार्टी के प्रचार में कोई कसर नहीं छोड़ी यहां तक की हरियाणा में 75 से ज्यादा सीटें लाने के लिए राष्ट्रीय अध्यक्ष मौजूदा गृहमंत्री अमित शाह हरियाणा आकर बीजेपी का परचम लहराने के लिए जनता को भाजपा के विशवास में ले चुके है।

लेकिन अब बारी नरेंद्र मोदी व कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी की जहां हरियाणा के बल्लभगढ़ में नरेद्रं मोदी रैली करेंगे वहीं कांग्रेस के दिग्गज नेता राहुल गांधी नूंह में पार्टी के लिए वोट प्रचार करेंगे।सप्ताह में दूसरी बार हरियाणा में आ रहे अमित शाह ऐलनाबाद, टोहाना, समालखा में रैलियां कर दर्जन प्रत्याशियों के समर्थन में प्रचार करेंगे।
वहीं बल्लभगढ़ और नूंह में रैलियों को लेकर सियासी पारा गर्म हो चुका है भले ही रैली अलग-अलग जिलों में हो लेकिन दोनों एक दूसरे के निशाने पर होंगे ।अब जनता की निगाहें भी दोनों रैलियों पर टिकी होगी।

नूंह की रैली के बाद राहुल गांधी का भी प्रचार का कोई शेड़यूल तय नहीं है लेकिन पीएम मोदी बल्लभगढ़ की रैली के बाद मंगलवार को कुरुक्षेत्र,चरखी दादरी व मध्य हिरयाणा के दौरे पर होंगे।
पीएम मोदी की रैली को देखते हुए कुरुक्षेत्र में धारा 144 लागू कर दी गई है । रैली को देखते हुए सुरक्षा के मद्देनजर भारी वाहनों व वीवाआईपी रोड़ पर ड्रोन पर प्रतिबंध लगा दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *