सोनिया गांधी का महेंद्रगढ़ दौरा रद्द, अब राहुल गांधी करेंगे संबोधित

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें राजनीति हरियाणा हरियाणा विशेष

Sahab Ram, Yuva Haryana
Chandigarh

हरियाणा में चुनावी पारा उफान पर है और आज चुनाव के आखिरी वक्त में बड़े दिग्गज नेता पसीना बहाने के लिए हरियाणा की धरती पर आ रहे हैं। हरियाणा में 21 अक्टूबर को वोटिंग होनी है। इसके लिए केंद्र के भी दिग्गज नेता हरियाणा में आकर चुनावी माहौल बनाने में जुटे हुए हैं।

आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की हरियाणा के हिसार और गोहाना में रैलियां करेंगे। नरेंद्र मोदी की साढे बारह बजे गोहाना और ढाई बजे हिसार में रैली होगी। वहीं राजनाथ सिंह की आज हरियाणा में तीन जनसभाए हैं। राजनाथ सिंह की बेरी विधानसभा में सुबह साढे दस बजे, साढ़े बारह बजे पृथला विधानसभा और ढाई बजे तावडू में रैली होगी।

मुख्यमंत्री मनोहर लाल की भी आज मुलाना विधानसभा, लाडवा विधानसभा, चरखी दादरी, भिवानी, झज्जर, और रोहतक में रैलियां होगी।

Haryana Congress on Twitter –

Shri @RahulGandhi ji will be addressing a public meeting at Mahendragarh today, at 2 PM. @INCIndia President Smt. Sonia Gandhi ji will not be able to attend the meeting due to unavoidable reasons.

https://twitter.com/incharyana/status/1185038965759344640?s=21

इधर कांग्रेस ने भी पूरा दमखम हरियाणा की धरती पर लगा दिया है। आज कांग्रेस अध्यक्षा सोनिया गांधी महेंद्रगढ़ मे आ रही थी लेकिन किन्ही कारणों के चलते उनका दौरा रद्द हो गया है अब राहुल गांधी की महेंद्रगढ़ में दोपहर तीन बजे रैली होगी। राहुल गांधी के अलावा राजस्थान के मुख्यमत्री अशोक गहलोत नारनौल और महेंद्रगढ़ में जनसभा करेगे। अशोक गहलोत 4 बजे नारनौल और साढ़े 5 बजे महेंद्रगढ़ में जनसभा करेंगे।

इधर छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल भी कांग्रेस के समर्थन में पलवल में एक रैली करेगे। भूपेश बघेल की तीन बजे पलवल विधानसभा में जनसभा होगी। वहीं राजस्थान के उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट की पलवल और तिगांव विधानसभा में रैली होगी। पायलट की तीन बजे पलवल विधानसभा और सवा चार बजे तिगाव विधानसभा में रैली होगी।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *