कर्नाटक चुनाव के नतीजों से गदगद कृषि मंत्री ने कहा- देश में है मोदी लहर, हरियाणा में भी बनेगी भाजपा की सरकार

Breaking देश बड़ी ख़बरें राजनीति हरियाणा

कर्नाटक चुनाव के परिणाम ने हरियाणा के नेताओं में भी हलचल पैदा कर दी है। एक तरफ जहां बीजेपी के नेता सबसे ज्यादा सीट लेकर गद-गद है तो वही कांग्रेस जेडीएस से समर्थन के बाद उत्साहित है। प्रदेश के कृषि मंत्री ओपी धनखड ने कर्नाटक चुनाव के परिणाम पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि ये परिणाम दर्शा रहे है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी का जादू बरकरार है।

इतना ही नही इन चुनाव परिणामों ने हरियाणा मे बीजेपी की दोबारा वापसी की मोहर लगा दी है। कृषि मंत्री जी मंगलवार को झज्जर में अपने निवास स्थान पर चुनाव परिणाम के बाद खुशी के लड्डू बांट रहे थे व कार्यकर्ताओं को गुलाल लगाकर खुशी का इजहार कर रहे थे।

धनखड़ ने पत्रकारो के सवालो का जवाब देते कांग्रेस पर प्रहार करते हुए कहा कि कर्नाटक के चुनाव परिणाम पूरी से आए भी नही थे और कांग्रेस समर्थन देने जेडीएस के पास पहुंच गई। ये समर्थन बीजेपी की कमजोरी दर्शा रहा है।

धनखड ने कहा कि हुड्डा साहब के बेलेट पेपर से चुनाव होने के बाद परिणाम कुछ और होने के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि बीजेपी की जब भी सीट बढती दिखती है ये लोग इवीएम पर सवाल खडे करने लगते है। अगर इवीएम में गडबडी होती तो पंजाब चुनाव के परिणाम भी बीजेपी के हक में होते।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *