मंत्री के बेटे और गैंगस्टर के बीच बातचीत का ऑडियो वायरल, पुलिस अधिकारी का भी नाम आया सामने

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें राजनीति सरकार-प्रशासन हरियाणा हरियाणा विशेष

Yuva Haryana,

Mohendergarh, 93 Mar,2019

सोशल मीडिया पर एक फोन कॉल रिकॉर्डिंग का एक ऑडियो वायरल हो रहा है। कथित तौर पर इस ऑडियो में प्रदेश के एक मंत्री के बेटे और गैंगस्टर के बीच बातचीत बताई जा रही है। इसमें मंत्री का बेटा अपने राजनीतिक सफर के लिए गैंगस्टर से मदद मांग रहा है। 40 मिनट का यह ऑडियो चार-पांच माह पहले का बताया जा रहा है।

इस ऑडियो में दो लोगों की आपसी बातचीत है, जिसमें एक आवाज प्रदेश के एक मंत्री के बेटे की बताई जा रही है। ऑडियो में मंत्री का बेटा गैंगस्टर से मदद मांग रहा है। दूसरी ओर से गैंगस्टर मंत्री के बेटे को कह रहा है कि आप दूसरे गैंग की मदद कर रहे हो।

इस 40 मिनट की बातचीत में मंत्री का नाम भी कई बार लिया गया है। साथ ही कथित तौर पर मंत्री का बेटा अपनी सच्चाई साबित करने के लिए कई बार अपनी बेटियों और अपने पिता की कसम खाता है। इतना ही नहीं चुनाव के समय में की गई मदद को भी स्वीकारता है और अपने पुराने संबंधों का हवाला दे रहा है।

ऑडियो में खनन को लेकर भी जिक्र किया गया है। जिसमें गैंगस्टर ने कहा कि दूसरा गैंग कोलकाता की एक फर्म क्रेशर मालिक से हर महीने 50 लाख रुपये की ले रहा है। जिस पर मंत्री का बेटा कहता है कि क्रेशर में उनकी पार्टनरशिप है। ऑडियो में नारनौल सीआईए के एक पुलिस अधिकारी का नाम भी आया है। जिसमें कहा गया कि उक्त अधिकारी दूसरे गैंग की लगातार मदद करता रहा है। इस बातचीत में पुलिस अधिकारियों को लेकर भी जिक्र है।

जानकारी के अनुसार कॉल रिकॉर्डिंग का यह ऑडियो महेंद्रगढ़ जिले में व्हाट्सएप ग्रुप पर जारी किया गया है। हालांकि फोन कॉल रिकॉर्डिंग का ऑडियो किसने वायरल किया, इस बारे में कोई जानकारी नहीं मिल पाई है।

महेंद्रगढ़ एसपी चंद्र मोहन के मुताबिक अभी हमारे पास ऑडियो क्लिप नहीं पहुंची। अगर कोई व्यक्ति शिकायत देता है तो उसके आधार पर जांच करवाई जाएगी। क्लिप में यदि किसी पुलिस कर्मचारी या अधिकारी का जिक्र है तो उसकी विभागीय जांच कराई जा सकती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *