सातवीं कक्षा की छात्रा ने टीचर पर लगाए छेड़छाड़ और अश्लील हरकत करने के आरोप, कई और छात्राएं भी आई सामने

Breaking अनहोनी चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष

Yuva Haryana

Hisar, 4 May, 2019

हरियाणा में हर रोज महिलाओं व लड़कियों के साथ घटनाएं हो रही हैं। ताजा मामला नारनौंद हल्के के गांव राखी खास का है। राखी खास गांव की सातवीं कक्षा की लड़की के साथ छेड़खानी का मामला सामने आया है। पिछले कई दिन से टीचर बच्चियों के साथ अश्लील हरकत करता था ।

मामले का खुलासा तब हुआ, जब लड़की ने ये बात आज रोते हुए बताई। जिसके बाद परिजनों ने स्कूल पहुंचकर आरोपी टीचर की जमकर पिटाई की। बच्चियों ने कहा की हम इस स्कूल मे नहीं पढ़ना चाहती, इसलिए हमारा इस स्कूल से नाम कटवा दिया जाये।

वहीं, टीचर माफी मांगने लगा, तो ग्रामीणों का गुस्सा और बढ़ गया। ग्रामीणों ने टीचर को एक कमरे में बंद कर दिया और पुलिस को फोन कर सूचित किया गया। पुलिस के पहुंचने पर टीचर को कमरे से बाहर निकाला गया। पुलिस मामले की कार्रवाई में जुटी हुई है।

पीड़ित बच्चे की मां ने बताया कि 3 दिन पहले बच्ची ने घर आकर बताया कि मेरा सिर चकरा रहा है, तो  मैंने उसे आराम करने के लिए कहा, लेकिन बच्ची ने कहा कि मम्मी मैं कल से स्कूल में नहीं जाऊंगी। तो मैंने कहा क्यों नहीं जाएगी स्कूल, तो बच्ची ने बताया कि मुझे स्कूल में जाते हुए डर लगता है। तो मैंने कहा कि किस चीज का डर लग रहा है तो बच्ची ने बताया कि जो हमारा टीचर है सकूल के अंदर वह हमारे साथ अश्लील हरकत करता है। जो मेरी कलास की लड़कियां हैं उन सभी को वह तंग करता है, इसीलिए हम स्कूल में जाना नहीं चाहती और हमारा स्कूल से नाम कटवा दो। यह बातें सुनकर मैंने मेरे पति को बताएं तो हम शिकायत लेकर स्कूल में पहुंचे आरोपी  टीचर आज स्कूल से गायब ह

पीड़ित बच्चियों ने भी बताया कि रोहतास नाम का टीचर हमेंं एक कमरे में बुलाता था और हमारे साथ छेड़खानी करता था। साथ ही किसी को भी इस बारे में बताने पर धमकी भी देता था।

ग्रामीण महिला रीना रानी ने बताया कि ऐसी हरकत टीचर काफी दिनों से कर रहा था ,लेकिन बच्चियां डर के मारे बता नहीं रहे थी।  एक लड़की ने बताया है, तो यह मामला संज्ञान में आया है। आज हम स्कूल में आए हैं, तो हम चाहते हैं कि दोषी टीचर को तुरंत बर्खास्त किया जाए और उन पर मुकदमा दर्ज किया जाए।

अन्य बची की मां सोनिया ने बताया कि 2 दिन पहले मेरी लड़की स्कूल में से गई थी जब घर पहुंची तो वह रोने लग गई तो उन्होंने बताया कि बच्ची ने बताया कि हमारे मास्टर ने मेरे साथ अश्लील हरकत की है तो हम कल बच्ची के साथ स्कूल में आए थे और अपने टीचर को कहा टीचर ने अपनी गलती मानी और कहा कि आगे से मैं ऐसा काम नहीं करूंगा

पुलिस अधिकारी देवीलाल ने बताया कि हमें शिकायत मिली थी, तो हम राखी खास गांव के स्कूल में पहुंचे, यहां ग्रामीण इकट्ठा थे और उन्होंने बताया कि हमारी बच्चियां स्कूल में पढ़ती है, उनके साथ टीचर ने अश्लील हरकत की है तो हम आए हैं और हम जांच में जुटे हुए हैं।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *