दवा लेने गई महिला से छेड़छाड़, विरोध करने पर चाकू से वार कर किया ज़ख्मी

Breaking अनहोनी चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष

Devender Kumar, Yuva Haryana

Kosli, 8 Oct, 2018

कोसली में आएं दिन महिलाओं पर बढ़ते अपराध पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल खड़ा कर रहे हैं। अब गांव की रहने वाली 32 वर्षीय महिला दवा लेने के लिए पास ही के गांव गुड़ियानी में गई थी और वहां से वापस घर लौटते समय बाइक पर सवार तीन नकाब धारी युवकों ने उसका पीछा किया और उससे छेड़छाड़ करना शुरू कर दिया।

महिला ने जब इसका विरोध किया, तो उनमें से प्रदीप नाम के व्यक्ति ने उसपर चाकू से वार कर उसे बुरी तरह ज़ख्मी कर दिया। महिला के शोर मचाने पर सभी बदमाश मौके से फरार हो गए। ज़ख्मी महिला को प्राथमिक उपचार देने के बाद रेवाड़ी के नागरिक अस्पताल में भर्ती करवाया गया है, जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है।

तीन बदमाशों में से एक को महिला पहचानती है। जिसका नाम प्रदीप है जो मोहदीनपुर का रहने वाला है। प्रदीप बिजली विभाग में कार्यरत है। प्रदीप कुछ रोज पहले पीड़िता के घर पर अचानक से घुस आया था जिसका विरोध महिला ने किया था।

प्रदीप महिला को जाते समय धमकी भी देकर गया था कि वो उसे देख लेगा। आज प्रदीप ने रंजिशन महिला का पीछा किया और छेड़छाड़ के बाद उसे चाकू से जख्मी कर फरार हो गया। परिजनों का आरोप है कि वारदात की सूचना के 6 घंटे बीत जाने के बाद भी पुलिस पीड़िता के बयान लेने अस्पताल नही पहुंची है।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *