गुरुग्राम में हिन्दू महिला के साथ दूसरे समुदाय के लोगों द्वारा छेड़छाड़ का मामला, पुलिस ने साम्प्रदायिकता को देखते हुए मामला दर्ज करने से किया था इंकार  

Breaking अनहोनी चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष

Manu Mehta, Yuva Haryana

Gurugram, 29 Sep, 2018

साइबर सिटी गुरुग्राम के शीतला कॉलोनी में एक महिला के साथ छेड़छाड़ का मामला सामने आया है।  पीड़िता ने कॉलोनी के रहने वाले दूसरे समुदाय के लोगों पर छेड़छाड़ और जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है।

पीड़िता के मुताबिक वो पिछले 12 साल से शीतला कॉलोनी में रहती है, लेकिन एक महीने आधे दर्जन दूसरे समुदाय के युवक उसे फब्तियां कस्ते हैं, महिला जब इसका विरोध करती हैं तो उसे जान से मारने की धमकी देते हैं। महिला युवको की शिकायत करने के लिए कई बार थाने गई थी लेकिन एसएचओ साहब ने महिला की समस्या सुनने के बजाय उसे सांप्रदायिक तनाव फैलाने का जिम्मेदार ठहराते हुए वहां से भगा देते हैं।

बता दें कि पीड़िता विधवा है, जो अपने बच्चों के साथ शीतला कॉलोनी में रहती है। दूसरे समुदाय के लोग उसके घर के आसपास खड़े होकर इशारा करते रहते हैं। लेकिन पुलिस कार्यवाही करने के बजाय उसे ही धमकाती है। आखिर में पीड़िता ने अपनी आप बीती हिंदू संगठन के लोगों को सुनाई। उसके बाद हिन्दू संगठन के सदस्य महिला को लेकर एसीपी के दफ्तर में पेश हुए ,महिला की शिकायत सुनने के बाद एसीपी ने जांच के आदेश दे दिए है।

महिला ने यह भी आरोप लगाया है की कुछ दिन पहले ही इलाके में एक युवक ने उसकी बेटी के साथ रेप किया था। लेकिन कुछ लोगों ने महिला को डरा धमकाकर मामले में कंप्रोमाइज करवा दिया। लेकिन इस बार महिला ने कहा है की अगर उसे न्याय नहीं मिला, तो वो भूख हड़ताल पर बैठेगी।

आपको बता दे की  गुरुग्राम का ये वही शीतला कॉलोनी है, जहा एक बिल्डिंग में बने मस्जिद को लेकर हिन्दू संगठन के लोगो ने विरोध किया था, उसके बाद प्रशासन ने उस बिल्डिंग को अवैध निर्माणाधीन बिल्डिंग बताते हुए सील कर दिया था|

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *