पुजारी की बेटी के साथ मंदिर के उप प्रधान ने शोचालय में घुसकर किया दुष्कर्म का प्रयास, मामला दर्ज

Breaking अनहोनी चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष

Naval Singh, Yuva Haryana

Tohana, 29 August, 2018

टोहाना के पास बोस्ती गांव में मंदिर के पुजारी के बेटी के साथ मंदिर के उप प्रधान द्वारा दुष्कर्म करने के प्रयास का मामला सामने आया है। पुजारी ने पुलिस में दी शिकायत में बताया कि वह पिछले लगभग 6 वर्षो से विश्रोई मंदिर में पुजारी का काम करता है।

24 अगस्त को वह किसी काम से घर से बाहर गया हुआ था। उसका परिवार घर में अकेला था, इस दौरान उसकी लड़की स्कूल से आने के बाद बाथरूम में कपड़े बदलने के लिए गई, तो उसी दौरान मंदिर कमेटी का उप प्रधान मौका देखकर बुरी नियत से लड़की के पिछे बाथरूम में घुस गया व अंदर से कुंडी लगा ली।

जब लड़की ने अपनी मां को आवाज लगाई, तो उसने लड़की का मुंह बंद कर लिया। आवाज सुनकर जब उसकी पत्नी बाथरूम के पास पहुंची, तो उसे अंदर से आवाज सुनाई दी। जिसके बाद उसने दरवाजे को जोर से ठपठपाया, तो उस व्यक्ति ने दरवाजा खोलकर भागने का प्रयास किया। भागते हुए व्यक्ति को पत्नी ने दो चार थपड़ भी जड़ दिए, लेकिन वह मौके से फरार हो गया।

जांच अधिकारी कर्म सिंह ने बताया कि उनके पास गांव बोस्ती के पुजारी ने शिकायत दर्ज करवाई है कि उसकी नाबालिक लड़की के साथ मंदिर कमेटी के उप प्रधान ने बाथरूम में घुसकर दरिंदगी करने का प्रयास किया है।

फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।