Home Breaking खनन विभाग को मिलेगा 250 का स्टाफ, अवैध खनन पर रोक लगाने की है तैयारी

खनन विभाग को मिलेगा 250 का स्टाफ, अवैध खनन पर रोक लगाने की है तैयारी

0
0Shares
Umang Sheoran, Yuva Haryana
पंचकूला में आयोजित रोजगार मेले में हरियाणा के परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा ने शिरकत की। शिरकत करने पर मेले के बारे मूलचंद शर्मा ने कहा कि 11 कॉलेज के छात्रों के लिए यह मेला लगाया गया है जोकि सराहनीय कदम है। उन्होंने कहा कि रोजगार मेले से बच्चों को फायदा मिलेगा।
दिल्ली में बीजेपी की हार पर पूछे गए सवाल का जवाब देते हुए मूल चन्द शर्मा ने कहा कि दिल्ली के मतदाताओं ने जो मत दिया है उसका स्वागत करते हैं। उन्होंने कहा कि 150 साल पुरानी पार्टी को एक भी सीट नहीं मिली और सारे दल एक साइड होकर बीजेपी के खिलाफ चुनाव लड़ रहे थे। उन्होंने कहा कि चुनाव में हार जीत होती रहती है।
परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा ने बताया कि आने वाले समय में 2020 तक रोडवेज के बेड़े 1500 नई बसे शामिल होंगी। साथ ही उन्होंने बताया कि हरियाणा में बेटियों के लिये पिंक बसे चलाई गई है। वहीं फरवरी-मार्च में मिनी पिंक और वॉल्वो बसे भी आएंगी और 875 बसों को मई में खरीदा जायेगा।
मूलचन्द शर्मा ने बताया कि माइनिंग विभाग में जल्दी से जल्दी 250 का स्टाफ देने जा रहे है जिससे कि मीननिग पर और रोक लगाने में सहायता मिलेगी।उन्होंने कहा कि प्रदेश में अवैध माइनिंग किसी भी कीमत पर नहीं होने दी जायेगी।
2.66 करोड़ रुपये से मंत्रियों के लिए खरीदी जाने वाली 7 लगसरी फॉर्च्यूनर गाड़ी पर पूछे गए सवाल का जवाब देते हुए मंत्री मूलचन्द शर्मा ने कहा कि मंत्रियों की गाड़ी 5-6 लाख तक चल चुकी है जिसके चलते इन गाड़ीयों में कभी कभी सफर तय करने में दिक्कत होती है।
वहीं ट्रांसपोर्ट के घाटे में चलने के बावजूद गाड़ियां खरीदी जाने वाली है पर सवाल का जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि ट्रांसपोर्ट सेवा का महकमा है। साथ ही उन्होंने शिक्षा विभाग और स्वास्थ्य विभाग पर रुपये खर्च किये जाने पर ही सवाल खड़े कर दिये और कहा कि शिक्षा और स्वास्थ्य से कमाई होती है।
Load More Related Articles
Load More By Yuva Haryana
Load More In Breaking

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

हरियाणा में सरकारी दफ्तरों में कर्मचारियों अधिकारियों की ड्यूटी को लेकर दिशानिर्देश, देखें

Yuva Haryana, Chandigarh हरियाणा लॉ&…