हरियाणा मंत्रिमंडल में फेरबदल के बाद बोले मूलचंद शर्मा, सीएम के पास अधिकार

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें राजनीति हरियाणा हरियाणा विशेष

Umang Sheoran, Yuva Haryana
पंचकूला में आज रोड सेफ्टी को लेकर हरियाणा के ट्रांसपोर्ट मिनिस्टर मूलचंद शर्मा ने हरियाणा भर के अधिकारियों की बैठक ली। बैठक के बाद मीडिया से रूबरू होते हुए ट्रांसपोर्ट मिनिस्टर मूलचंद शर्मा ने कहा कि बैठक में रोड सेफ्टी को लेकर चर्चा की गई, जिसमें अधिकारियों से यह सुझाव लिया गया कि रोड सेफ्टी को लेकर ज्यादा से ज्यादा क्या किया जा सके। उन्होंने कहा कि बैठक में एक लक्ष्य रखा गया है कि आज के समय में हो रहे सड़क हादसों की संख्या को 2025 तक कम किया जा सके, जिसके लिए संबंधित महकमे के अधिकारियों को बढ़-चढ़कर काम करने के लिए कहा गया है ताकि वह लोग अपनी जिम्मेदारी को निभाये।

हरियाणा में हो रही माइनिंग और हाल ही में माइनिंग की शिकायत मिलने पर जांच के लिये गई पंचकूला पुलिस पर हुए हमले पर बोलते हुए ट्रांसपोर्ट मिनिस्टर मूलचंद शर्मा ने कहा कि माफियाओं के साथ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने कहा कि जो कोई माफिया सरकार को चूना लगाने का काम करेगा ऐसे लोगों को बख्शा नहीं जाएगा।

वही सीआईडी विभाग को लेकर मुख्यमंत्री मनोहर लाल और स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज के बीच चल रही खींचतान के बाद हाल ही में सीआईडी विभाग मुख्यमंत्री को दिए जाने और मंत्रियों के विभाग बदलने पर पूछे गए सवाल का जवाब देते हुए मिनिस्टर मूलचंद शर्मा ने कहा कि सब बढ़िया चल रहा है और सब सुंदर है। साथ ही उन्होंने मुख्यमंत्री का पक्ष लेते हुए कहा कि विभाग बदलना ना बदलना मुख्यमंत्री का अधिकार है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *