स्कूल के ही छात्रों ने दूसरे छात्र पर बर्फ के सुए से किए 40 से अधिक वार

Breaking बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष

Yuva Haryana

Tohana, 13 July 2019

टोहाना के रेलवे रोड स्थित महाराजा अग्रसैन स्कूल के एक छात्र पर स्कूल के ही छात्रों ने 30-40 बार बर्फ के सुए से वार कर दिया। इसके बाद आरोपी छात्र उसी की मोटरसाईकिल लेकर फरार हो गए। घायल छात्र की हालत गंभीर होने पर उसे नागरिक अस्पताल से अग्रोहा मेडीकल कॉलेज रेफर कर दिया गया है। जानकारी के अनुसार गांव जमालपुर निवासी हरमन स्कूल में दसवीं कक्षा का छात्र है।

हरमन ने बताया कि वह स्कूल से अपनी मोटरसाईकिल पर घर जा रहा था। तभी अचानक उसके स्कूल के ही तीन छात्र वहां पहुंचे। उन्होंने उससे कहा कि वह उन्हें भी हर्बल पार्क छोड़ दे। इसके बाद हरमन ने तीनों छात्रो को अपनी बाईक पर बैठा लिया और हर्बल पार्क की ओर ले गया। लेकिन जैसे ही वह सब पार्क पहुंचे तो तीनों युवकों ने मोटरसाईकिल से उतरकर हरमन के साथ मारपीट शुरू कर दी।

इससे पहले की हरमन किसी से कुछ बोल पाता आरोपियों ने उस पर सुओं से हमला कर दिया। इसके बाद आरोपी उसे अधमरा छोड़कर उसी की मोटरसाईकिल से फरार हो गए। आस-पास के लोगों ने हरमन को अस्पताल पहुंचाया। हरमन की हालत गंभीर होने पर उसे अग्रोहा मेडीकल कालेज रेफर कर दिया गया है। जहां उसका उपचार किया जा रहा है। वही एसएचओ संजय कुमार ने बताया कि घायल बच्चे के बयान के आधार पर एफआईआर दर्ज कर जांच की जाएगी। जो भी आरोपी सामने आएंगे उन्हे काबू किया जाएगा।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *