कुरुक्षेत्र में पकड़ा गया मोस्टवाटेंड जेबकतरा, पंजाब के पूर्व सीएम की काट चुका है जेब, अब मोदी की रैली था टारगेट

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष

Yuva Haryana
Kurukshetra

कुरुक्षेत्र पुलिस के हाथ एक ऐसा मोस्टवाटेंड जेबकतरा लगा है जो कई बड़े नेताओं की भी जेब काट चुका है। इतना ही नहीं इस जेबकतरे ने अब तक 680 से ज्यादा वारदातों को अंजाम देने की बात कबूली है। इस जेबकतरे ने पंजाब के पूर्व सीएम प्रकाश सिंह बादल की भी जेब को काट लिया था। वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली में भी लोगों की जेब काटने की तैयारी में था, लेकिन इससे पहले ही पुलिस ने आरोपी को पकड़ लिया।

एसपी कुरुक्षेत्र आस्था मोदी ने बताया कि 12 अक्टूबर को गांव नूरपुर बुच्ची निवासी प्रगट सिंह ने थाना इस्माईलाबाद में जेब कटने की शिकायत दर्ज कराई थी। शिकायतकर्ता के मुताबिक, वह नौ अक्टूबर को गुरुद्वारा मांडी साहिब नगर कीर्तन में शामिल होने गया था। माथा टेकते वक्त किसी ने जेब काट ली और पर्स चुरा लिया। उसमें चार हजार रुपये और आधार कार्ड था।

आरोपी की पहचान अंबाला के जगाधरी गेट निवासी नीतिक कुमार के रूप में हुई। पुलिस पूछताछ में उसने स्वीकार किया कि वह एक जेबकतरा है। उसकी निशानदेही पर प्रगट सिंह का आधार कार्ड व दो हजार रुपये पुलिस ने बरामद कर लिए। उसने बताया कि कुरुक्षेत्र में उसने एक ही वारदात की थी।

पूछताछ में आरोपित ने स्वीकार किया कि वर्ष 2007-08 में पंजाब के मंडी गोबिंदगढ़ में खेलों के उद्घाटन के समय भारी सुरक्षा के बीच पंजाब के तत्कालीन मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल की जेब भी काटी थी। उनकी जेब में 23 हजार रुपये थे। पूछताछ के दौरान उसने स्वीकार किया कि उसने अब तक लगभग 680 लोगों की जेबें काटी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *