मां-बेटा करते थे नशे की तस्करी, पुलिस ने 10 लाख के चिट्टे के साथ किया दोनों को गिरफ्तार

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें सरकार-प्रशासन हरियाणा हरियाणा विशेष

Yuva Haryana, Fatehabad

सीआईए पुलिस ने अपनी तत्परता दिखाते हुए नशा तस्करी करते मां-बेटे को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने दोनों के कब्जे से 105 ग्राम चिट्टा बरामद किया। इस चिट्टे की कीमत करीब 10 लाख रुपये बताई जा रही है। पकड़े गए आरोपियों की पहचान सिरसा के कीर्ति नगर निवासी हन्नी उर्फ गेज्जू पुत्र प्रेमनाथ और कमलेश के रूप में हुई है। पुलिस ने दोनों पर नशा तस्करी की अलग-अलग धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया है।

सीआईए इंचार्ज रविन्द्र कुमार की एक टीम ASI तरसेम सिंह के नेतृत्व में गश्त और चैकिंग के दौरान डिंग मोड़ पर मौजूद थी। सीआईए टीम को गुप्त सूचना मिली मां और बेटा जो चिट्टा तस्कर हैं वो दिल्ली चिट्टा लेने गए हुए हैं और थोड़ी देर में i20 कार में दिल्ली से चिट्टा लेकर आने वाले हैं। सीआईए टीम ने मुखबरी बारे अपने उच्च अधिकारियों को अवगत करवाया और मौका पर एक पीसीआर भी बुला ली और डिंग मोड़ पर नाकाबंदी शुरू की।

थोड़ी देर बाद एक सफेद रंग की i20 कार फतेहाबाद की तरफ से आती दिखाई दी। सीआईए टीम ने कार को रुकने का ईशारा किया तो तस्करों ने अपनी कार से सीआईए टीम को कुचलने की कोशिश की। लेकिन सीआईए के मुलाजिमों ने रोड से नीचे कूदकर अपनी जान बचाई। i20 कार तस्करों ने अपनी कार पुलिस की पीसीआर गाड़ी में ठोक दी जिससे पीसीआर चालक को चोट लग गई।

इसके बाद आरोपियों ने कार वापस फतेहाबाद की तरफ भगा दी। लेकिन सीआईए टीम ने तत्परता से कारवाई करते हुए सरकारी कार से तस्करों का पीछा किया और पतली डाबर मोड़ पर तस्करों की i20 कार घेरकर आरोपी महिला तस्कर और उसके लड़के को कार सहित काबू कर लिया। सीआईए टीम ने मौका पर DSP सिरसा दिनेश यादव की मौजूदगी में आरोपीयों की और कार की तलाशी ली तो कार के डेशबोर्ड से सफेद पॉलीथिन थैली में लिपटी 105 ग्राम हेरोइन बरामद हुई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *