कपड़ो में शौच करने पर 4 साल के मासूम को मां ने बुरी तरह पीटा, फर्श पर लेटाकर मारे लात- घूंसे

Breaking अनहोनी चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष

Suren Sawant, Yuva Haryana

Sirsa, 18 August, 2018

सिरसा में एक महिला अपने ही चार साल के मासूम  बेटे पर हैवान बनकर निर्दयता से अत्याचार का कहर बरपा रही थी। पुलिस के पास सका वीडियो पहुंचा, जिसमें उसने अपने बच्चे को फर्श पर लेटा रखा था और उसको लात और घूंसों से बुरी तरह पीट रही थी। बच्चा जोर जोर से चिल्लाए जा रहा था।

पुलिस ने वीडियो देखकर बच्चे की दादी के बयान लिए और उसकी शिकायत पर बच्चे की मां के खिलाफ जेजे एक्ट के तहत दर्ज कर लिया है। वहीं मामला बाल संरक्षण विभाग के नॉलेज में भी आ गया है। जिसके आधार पर बच्चे की सुरक्षा का जिम्मा अब विभाग ने बच्चे की दादी को सौंप दिया है।

अब आप जानना चाहेंगे की आखिर मासूम को यह सजा किस बात की मिल रही है। आपको जानकार हैरानी होगी कि बच्चे द्वारा कपड़ो व बिस्तर में शौच करने की वजह से उसे बेहरम मां द्वारा पिटाई की गई।

तभी किसी ने बच्चे को बुरी तरह रोता देख लिया और उसके घर की तरफ झांका तो वह बच्चे पर कहर बरपाती दिख गई। चुपके से उसकी वीडियो मोबाइल में बना ली। उसके बाद उनसे अलग रह रही बच्चे की दादी को वह वीडियो दिखाई। इस पर दादी को अपने पोते की जान को खतरा नजर आया।

वह तुरंत शहर थाना में पहुंची। वहां पर जाकर वह वीडियो पुलिस को दिखाया और बोली  बचाओ, मेरे पोते को जान से मार देगी बहू। पुलिस ने जब पिटाई का वीडियो  देखा तो उनके भी रौंगटे खड़े हो गए।

पुलिस ने इसकी सूचना बाल संरक्षण विभाग को दी। बाल कल्याण समिति की सदस्य गीता कथूरिया ने बताया कि पुलिस द्वारा बच्चे की पिटाई का मामला बाल सरंक्षण विभाग की संज्ञान में लाया।  बाल संरक्षण विभाग व बाल कल्याण समिति की टीम ने वीडिओ को देखा और बच्चे को अपने सरंक्षण में ले लिया।

उन्होंने बताया कि एक रात बच्चे को सेफ होम में रखा गया और बच्चा उम्र में छोटा होने की वजह से रातभर साथ में उसकी मां को भी रखना पड़ा। बच्चे की सुरक्षा को देखते हुए अब विभाग ने बच्चे को उसकी दादी को सौंप दिया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *