बाइक सवार मां-बेटी की वाहन के कुचले जाने से मौत, बाइक चालक बेटा गंभीर रुप से घायल

Breaking अनहोनी चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष

Pradeep Dhankar, Yuva Haryana
Jhajjar, 01 Nov, 2018

वीरवार  को झज्जर के गांव साल्हावास थाना के अन्तर्गत आने वाले गांव सासरौली के रेलवे फाटक के पास बाईक पर सवार मां-बेटी को अज्ञात वाहन के नीचे कुचले जाने से मौत हो गई, जबकि बाईक चला रहा महिला का बेटा गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे उपचार के लिए झज्जर के नागरिक अस्पताल लाया गया। यहां चिकित्सकों ने उसे प्राथमिक उपचार मुहैया कराए जाने के बाद उसे रोहतक पीजीआई रेफर कर दिया।

मृतक महिला की पहचान चरखी दादरी के गांव झिंझर निवासी मुन्नी देवी पत्नी श्रीकिशन व उसकी बेटी प्रवीण पुत्री श्रीकिशन के रूप में हुई है। बताया जाता है कि प्रवीण गर्भवती थी। इस घटना में बाईक को महिला मुन्नी देवी का बेटा सचिन चला रहा था। जोकि हादसे में गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे उसी दौरान उपचार के लिए झज्जर के नागरिक अस्पताल लाया गया। यहां से उसे प्राथमिक उपचार मुहैया कराए जाने के बाद चिकित्सकों ने रोहतक पीजीआई रेफर कर दिया।

पुलिस के अनुसार हादसा उस दौरान हुआ जब सचिन अपनी मां व बहन को साथ लेकर बाईक से बहुझोलरी की ओर जा रहा था। जब वह सासरौली फाटक के पास पहुंचा तो उसी दौरान एक अज्ञात वाहन तेज गति से आया और उनकी बाईक को अपनी चपेट में ले लिया। बताया जाता है कि गंभीर चोटों के चलते महिला मुन्नी व उसकी बेटी ने प्रवीण ने तो मौके पर ही दम तोड़ दिया,जबकि सचिन गंभीर रूप से घायल हो गया।

इस मामले में पुलिस ने अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ लापरवाहीं से गाड़ी चलाने का मामला दर्ज कर लिया है।  झज्जर के नागरिक हस्पताल में पुलिस द्वारा माँ बेटी का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *