मां गई थी मजदूरी पर, चाचा ने मासूम के साथ कर डाली दरिंदगी की सारी हदें पार

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष

Ajay Attri, Yuva Haryana

Rewari, 23-05-2018

​सरकार ने भले ही 12 साल तक की बच्चियों के साथ दुष्कर्म करने वाले दरिंदों को ​फांसी सजा का कानून पास कर दिया हो, लेकिन इसका असर कहींं भी दिखाई नहीं दे रहा है। हवस के दरिंदे भी बेख़ौफ़ होकर ऐसी करतूतो को अंजाम दे रहे हैं।

​हवस के दरिदें की ऐसी ही करतूत सामने आई है रेवाड़ी में। जहां एक मुंह बोले चाचा ने दरिंदगी की सारी हदें पार कर दी और साढ़े 4 साल की एक मासूम को हवस का शिकार बना डाला।

मासूम के सिर से पिता का साया उठ चुका है,

​मां मजदूरी कर के बच्चों के पेट भरती है​। वारदात के दौरान भी माँ मजदूरी पर गई हुई थी। तभी बस्ती का रहने वाला मुंह बोला चाचा सुभाष वहां आया और मासूम के भाई के साथ घर में ही शराब पीनी शुरू कर दी। कुछ देर बाद उसमें मौका पाकर मसूम को अपनी हवस का शिकार बना डाला।

घर पहुंचने के बाद जब मासूम ने माँ को दर्द होने की शिकायत की, तो पूछने पर मासूम ने आपबीती बताई। माँ ने इसकी शिकायत महिला पुलिस से की। पुलिस ने भी मामले की गंभीरता को देखते हुए तुरंत केस दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया और पीड़िता का सामान्य अस्पताल से मेडिकल कराया।

इस घटना के बाद बच्ची इतनी डरी और सहमी हुई है कि अब डॉक्टर के पास जाने से भी डर रही है। अब देखना यह होगा कि खट्टर सरकार इस मामले में आरोपी के खिलाफ क्या संज्ञान लेती है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *