मां ने अपने ढाई साल के बच्चे को गोद में बैठाकर लगाई खुद को आग, दोनों की जलकर मौत

Breaking अनहोनी बड़ी ख़बरें हरियाणा

मुलाना के धीन में खेतों में डेरे में रह रहे एक परिवार पर उस समय पहाड़ टूट पड़ा जब गृह कलेश के चलते एक महिला ने अपने 3 साल के बच्चे को गोद में बिठाकर अपने ऊपर ज्वलनशीन पदार्थ छिड़कर आग लगा ली। आग लगने से दोनों मां बेटा बुरी तरह से झुलस गये। वहीं आग भुजाने आई पड़ोस की 14 साल की एक लड़की पायल भी आग की चपेट में आ गई।

जिसके बाद आग में झूलसे मासूम बच्चे ने तो मौके पर ही दम तोड़ दिया, वहीं बुरी तरह से जली महिला की अस्पताल में मौत हो गई। पायल को उपचार के लिए एमएम अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

गांव धीन के पास स्थित एक डेरे में रहने वाले दिनेश कुमार का हिमाचल के कोलर की अंजना के साथ 5 साल पहले प्रेम विवाह हुआ था। बताया जाता है कि शादी के कुछ ही समय बाद से दोनों में विवाद रहने लगा लेकिन इस दौरान उन्हें एक पुत्र भी हुआ। सोमवार को दिनेश की किसी केस के सिलसिले में बराड़ा की एसडीएम कोर्ट में पेशी थी। दिनेश पेशी पर गया हुआ था। वह पेशी से वापिस आया देखा की उसकी पत्नी और बच्चे की मौत हो चुकी है।

दिनेश ने बताया कि अंजना मानसिक रूप से बीमार थी। उसकी मां अंजना की शादी से पहले ही अंजना को उपचार के लिए यहां लेकर आती थी। यही मुलाकात हुई और बाद अंजना ने अपने परिजनों के विरोध के बाद भी उसके साथ प्रेम विवाह कर लिया था। दिनेश ने बताया कि अंजना उसकी कईं बार पुलिस को शिकायत भी कर चुकी थी।

Read This Also

रेवाड़ी में लॉकअप से कैदी फरार, अब पुलिस कर्मचारियों पर गिरेगी गाज

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *