मेरे पास न मोदी है और न हेमामालिनी, युवा ही हैं मेरे स्टार प्रचारक- दुष्यंत चौटाला 

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें राजनीति शख्सियत हरियाणा हरियाणा विशेष

Yuva Haryana

Chandigarh, 16 April, 2019

सांसद दुष्यंत चौटाला ने कहा कि मेरे पास न तो नरेंद्र मोदी है और न ही हेमामालिनी जैसी स्टार प्रचारक। मेरे स्टार प्रचारक तो आप जैसे युवा ही हो और युवाओं में वो ताकत होती है जो किसी भी अंहकारी शासक का गुरूर तोड़ कर उसे जमींदौज कर सकती है। आने वाली 12 मई को प्रत्येक युवा अपने-अपने बूथ पर पार्टी को जीताएं। यह आह्वान जेजेपी-आप गठबंधन प्रत्याशी दुष्यंत चौटाला ने किया। वे यहां अर्बन स्टेट स्थित अपने आवास पर युवाओं को संबोधित कर रहे थे।

दुष्यंत ने कहा कि चुनावों में भाजपा के बड़े स्टार प्रचारकों और आप जैसे युवा स्टार प्रचारकों के बीच यह मुकाबला है। मोदी ने युवाओं को रोजगार देकर उन्हें बेहतर जिंदगी जीने के सुनहरे सपने दिखाए थे। पांच वर्ष तक भाजपा सरकार में युवा रोजगार के लिए मुंह ताकते रहे पर रोजगार नहीं मिला। लाखों युवाओं की जिस भीड़ ने मोदी को स्टार बनाया था आज वही लाखों युवा मोदी के मुकाबले स्वयं स्टार बन कर मैदान में उतर जाएं। यह मुकाबला युवाओं और सत्तारूढ़ के बड़े चेहरों के बीच में है।

गठबंधन प्रत्याशी ने कहा कि चुनाव प्रचार में भाजपा एवं कांग्रेसी बड़े-बड़े स्टार प्रचार लाकर आपको लुभाने का प्रयास करेंगे। हो सकता है भाजपा यहां पर अपनी सिखकसती सियासी जमीन को बचाने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को ले आए या कांग्रेस राहुल गांधी को। आपको उनकी चिकनी चुपड़ी बातों में नहीं आना है। वे आपको झूठे सपने दिखा कर आपको बरगलाने का प्रयास फिर करेंगे।  भाजपा एवं कांग्रेस के नेताओं को यह बात हजम नहीं हो रही कि आखिर पिछले पांच सालों में हिसार का नाम हर रोज देश की सबसे बड़ी पंचायत में लोकसभा में क्यों गूंजता रहा।

ये लोग नहीं चाहते कि हर रोज हिसार लोकसभा की समस्याएं हर रोज लोकसभा के पटल पर रखी जाएं। इस कारण ये लोग लोकसभा में हर रोज गूंजने वाले हिसार का नाम मिटाने के लिए आ रहे हैं। उनकी सिर्फ एक ही सोच है किसी भी तरह  लोकसभा में हिसार के मुद्दे न उठें लेकिन मेरी भी जिद्द है कि मैं हर रोज हिसार का नाम गूंजाता रहूंगा, इसके लिए मुझे आप लोगों का साथ चाहिए।

सांसद दुष्यंत चौटाला ने युवाओं को बताया कि 12 मई तक युवा हर रोज सुबह छह बजे से पार्टी का प्रचार-प्रसार शुरू करें। जब तक अप्य दलों के नेताओं की नींद खुले तब तक आप पूरा गांव डोर टू डोर कर दें। जेजेपी के चुनाव चिन्ह चप्पल के बारे में मतदाताओं को बताएं कि चप्पल कभी साथ नहीं छोड़ती और हमेशा आगे बढऩे में साथ देती है। इसी तरह मतदाताओं को समझाओ कि जेजेपी न तो आपका साथ छोड़ेगी और हमेशा आपकी तरक्की का रास्ता बनाएगी।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *