सांसद सैणी ने कहा, राज्यसभा जाने वाले सभी सांसद नौटंकीबाज होते है

Breaking बड़ी ख़बरें सरकार-प्रशासन हरियाणा

भारतीय जनता पार्टी के नाराज़ सांसद राजकुमार सैनी ने राज्यसभा सदस्यों पर कटाक्ष करते हुए कहा है कि राज्यसभा में जाने वाले नौटंकीबाज हैं। कुरुक्षेत्र से लोकसभा सासंद सैनी ने मीडियाकर्मियों से बात करते हुए आरोप लगाया कि पिछले 70 साल से जो लोग मज़ा लूटकर देश के साथ खिलवाड़ कर रहे हैं, उनके ख़िलाफ वे राष्ट्रव्यापी आंदोलन शुरू करके जनता को सच्चाई से अवगत करवाएंगे।

राजकुमार सैनी दादरी के गांव अचिना में जनजागरण अभियान को भी संबोधित किया, इस दौरान जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि राज्यसभा में ऐसे लोगों को भेजा जाता है, जो पार्टी के लिए चुनाव लडऩा तो दूर, अपने वार्ड का चुनाव भी नहीं जीत सकते।

सांसद सैनी ने कहा कि हरियाणा में अब तक की सभी सरकारों ने भाई-भतीजावाद को बढ़ावा दिया है। सैनी ने इनेलो-बसपा गठबंधन पर टिप्पणी करते हुए कहा कि ‘यह गठबंधन पवित्र नहीं बल्कि छलकट का है, गठबंधन सिर्फ स्वार्थ की भावना से किया गया है, इनेलो को त्याग करना ही नहीं आता, स्वार्थ की राजनीति करने वालों का यह गठबंधन ज्यादा दिन तक नहीं टिकेगा।’

एक सवाल के जवाब में राजकुमार सैनी ने कहा कि हम नया दल बनाकर लोकसभा व विधानसभा का चुनाव लड़ेंगे और प्रदेश में सभी लोगों को सौ फीसदी आरक्षण देंगे। इस दौरान सैनी ने लोगों को आगामी चुनाव के लिए तैयार रहने का आह्वान किया।

Read This Story Also

रामलीला मैदान में राहुल की रैली में भीड़ को ले जाने में भी दिखी हरियाणा कांग्रेस की गुटबाजी

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *