सांसद सैनी का नया गेम प्लान, केजरीवाल से समझौते में नहीं गुरेज

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें राजनीति हरियाणा

Yuva Haryana
Chandigarh, 30 April, 2018

हमेशा विवादों में रहने वाले कुरुक्षेत्र से बीजेपी सांसद ने अपनी नई पार्टी की तैयारी के बीच ही दूसरे दलों में अपना भविष्य तलाशना भी शुरु कर दिया है, तभी तो अब सांसद सैनी के नये नये बयान लोगों को कन्फ्यूज कर रहे हैं।

बीजेपी से सांसद बने हुए हैं, लेकिन बीजेपी के नेताओं के साथ हमेशा सांसद सैनी की अड़ी रही है, लेकिन अब विचारधारा को लेकर हरियाणा में आम आदमी पार्टी की तरफ झुकाव के संकेत दिये हैं।

रविवार को कुरुक्षेत्र में सांसद सैनी ने कुछ ऐसे ही संकेत दिये, जब उन्होने कहा कि केजरीवाल की पार्टी से समझौता करने में उन्हे कोई गुरेज नहीं है, बस दोनों की सोच एक जैसी होनी चाहिए।

वहीं उन्होने बातों ही बातों में इनेलो और बसपा के गठबंधन पर बोलते हुए कहा कि अगर इनेलो किसी भी दलित उम्मीदवार को सीएम कैंडिडेट घोषित करती है तो वो बिना किसी शर्त के इनेलो को समर्थन देने को तैयार हैं।

हरियाणा में राजकुमार सैनी जाट आंदोलन के बाद से ज्यादा चर्चा में हैं, उनके भाषण और उनके बयान काफी चर्चा में रहते हैं, वहीं उनके निशाने पर उनकी ही पार्टी के नेता भी रहते हैं, वहीं वो राज्यसभा सदस्यों को लेकर भी हमेशा कड़ी प्रतिक्रिया देते रहते हैं।

 

See This News Also >>>>इनेलो ने अगर किया ऐसा काम, तो सांसद सैनी भी बिना शर्त देंगे इनेलो को समर्थन

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *