पहले प्रेमिका को उतारा मौत के घाट, फिर कर ली खुदकुशी

Breaking अनहोनी चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष
Devender Kumar, Yuva Haryana
Kosli, 25 Feb, 2019
कोसली के गोपालपुर गांव में एक प्रेमी ने पहले अपनी प्रेमिका की गला दबाकर हत्या कर दी और उसके बाद खुद ने भी पंखे से लटककर आत्महत्या कर ली। मृतक युवक मोहिंद्र सिंह काफी समय से घर से बाहर रह रहा था और परिवार भी करीब 25 साल पहले यहां से गांव छोड़ चुका था।
बताया जाता है कि 31 वर्षीय महिंद्र ने अगरतला की रहने वाली करीब 28 वर्षीय संजू नामक एक युवती को लिव इन रिलेशनशिप में अपने साथ रखा हुआ था। बीती शाम वह गांव आया था, जहां दोनों में किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई और बात इतनी बढ़ गई कि महिंद्र ने पहले तो संजू का गला दबाकर उसकी हत्या कर दी। इसके बाद पंखे से फंदा लगाकर उसने खुद की भी जीवनलीला समाप्त कर ली।
घटना की सूचना जैसे ही ग्रामीणों को लगी तो मौके पर पहुंचे ग्राम सरपंच ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों मृतकों के शवों को अपने कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए रेवाड़ी के नागरिक अस्पताल में पहुंचाया।
बताया जाता है कि मृतक सुनारिया जेल में कॉन्ट्रैक्ट बेस पर कुक का काम करता था तथा उसका पिता हरियाणा पुलिस में तैनात है। बहरहाल पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए जांच शुरू कर दी है, लेकिन अभी तक इस हत्या और आत्महत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *