पशु चिकित्सक को नशा देकर गंगा में फेंक दिया था, अब आरोपी गिरफ्तार

Breaking अनहोनी चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष

Lajpat Rai, Yuva Haryana
Kharkhoda, 11 Jan, 2019

सोनीपत में हत्या का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है गांव बडोली के पशु चिकित्सक का अपहरण कर हरिद्वार में गंगा में फेंकने का मामला सामने आया है. पुलिस ने मुख्य आरोपी रविंदर अंतिल ऑफ रविंद्र बडोली को गिरफ्तार किया है. आरोपी ने पुलिस के सामने अपना गुनाह कबूल किया है।

आरोपी ने बताया कि उसने पहले उसे चाये में नशे की दवाई दी और फिर हरिद्वार में गंगा में फेंक दिया ..आपको बता दें कि आरोपी के कई भाजपा नेताओं के साथ नजदीकी संबंध है ..वहीं आरोपी ने नेशनल हाईवे 1 पर राजनीति नहीं समाज सेवा के पोस्टर भी लगा रखे हैं. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

आपको बता दें कि गांव बडोली निवासी राकेश पशु विभाग में चिकित्सक के पद पर तैनात था .राकेश के परिजनों का आरोप था कि उसे गांव का रविंदर अंतिल अपने साथ ले गया और उसका अपहरण किया है. इसके बाद पुलिस ने रविंदर को हिरासत में लिया था. उसके बाद रविंदर ने खुलासा किया कि उसने खुद उसे नशे की दवाई दी थी. और उसके बाद जिंदा ही हरिद्वार में गंगा में फेंक दिया था..जिसके बाद उसकी मौत हो गई थी।

राई थाना प्रभारी कुलदीप देशवाल ने बताया कि गांव बडोली से राकेश नाम के युवक का अपहरण हुआ था. जिस का आरोप गांव के रविंद्र पर लगा है.  रविंदर को हिरासत में लेकर खुलासा हुआ है..कि उसने राकेश को जिंदा ही गंगा में फेंक दिया था. फिलहाल रविंद्र विरासत में लिया गया है और एक टीम हरिद्वार के लिए रवाना हो चुकी है. अभी तक शव बरामद नहीं हुआ है।

फिलहाल राकेश की हत्या क्यों की गई और उसे रविंद्र ने जिंदा ही गंगा में क्यों फेंका.. इस बात का खुलासा अभी तक नहीं हुआ है. अब देखना होगा कि पुलिस इस मामले का हत्या के कारणों का खुलासा कब तक करती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *