जमीनी विवाद में एक शख्स की गोली मारकर हत्या, आर्मी के पूर्व कैप्टन पर आरोप

Breaking अनहोनी चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष
Pardeep Balrodia, Yuva Haryana
Bahadurgarh, 25 Oct, 2018
महेंद्रगढ़ के गांव जाट में जमीनी विवाद के चलते एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी। व्यक्ति की हत्या का आरोप सेना के पूर्व कैप्टन सहित तीन लोगों पर लगा है। पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।
जानकारी के मुताबिक महेंद्रगढ़ के गांव जाट में बुधवार रात जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों में झगड़ा हो गया। आपसी कहासुनी में बात इतनी बिगड़ी की गांव के ही रहने वाले सेना के पूर्व कैप्टन भीम सिंह ने दूसरे पक्ष पर गोली दाग दी ।
ग्रामीणों के अनुसार आरोपी ने बंदूक से तीन चार राउंड फायर किये। जिनमें से एक गोली सतवीर के सिर में लग गई । गोली लगने के बाद सतवीर वहीं पर गिर गया। गोली मारकर आरोपी वहां से फरार हो गया ।
गोली लगने के बाद घायल अवस्था में सत्यवीर को महेंद्रगढ़ के उप नागरिकअस्पताल लेकर आए । उसकी गंभीर हालत को देखकर चिकित्सकों ने रेफर कर दिया । हायर सेंटर ले जाते समय रास्ते में सतबीर ने दम तोड़ दिया।
घटना की सूचना पाकर पुलिस के अधिकारी मौके पर पहुंचे और तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। वहीं मृतक का पोस्टमार्टम कराकर उसका शव परिजनों को सौंप दिया ।पुलिस आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी की बात कर रही है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *