गुप्तांग में रॉड घुसाकर बेरहमी से हत्या कर, शव को गांव के चौराहे पर फेंका…गांव में भय का माहौल

अनहोनी चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा

Yuva Haryana

Rohtak, 4 Jan,2019

हरियाणा के रोहतक जिले में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक 50 वर्षीय अधेड़ की लोहे की रॉड से पीटकर और गुप्तांग में रॉड घुसाकर बेरहमी से हत्या कर दी गई।

दरअसल मामला रोहतक के लाखनमाजरा के गांव चिड़ी का है। जहाँ गांव वालों ने गांव की चौपाल के पास चौक पर एक शव पड़ा हुआ देखा और इसकी सूचना पुलिस को दी । हत्यारों ने गांववासियों में भय फैलाने के लिए अधेड़ के शव को गांव की चौपाल के पास चौक पर ही फेंक दिया। हत्यारों के भय के चलते कोई सामने नहीं आ रहा है, जिस कारण पुलिस अब तक मृतक की शिनाख्त नहीं कर सकी है। शव को पोस्टमार्टम के लिए पीजीआईएमएस रोहतक भेजा गया है।

प्रारंभिक जांच में पुलिस को पता चला कि मृतक को पहले लोहे की रॉड या सरिये से बुरी तरह पीटा गया है। जिसके बाद उसके गुप्तांग में सरिया घुसाया गया। एएसआई सुरेश कुमार ने बताया कि शव की शिनाख्त के प्रयास किए जा रहे हैं। गांववासियों से हुई पूछताछ में मृतक को किसी ने नहीं पहुंचाना। आसपास के गांवों में शिनाख्त के लिए प्रयास किया जा रहा है।

पुलिस ने बताया कि अधेड़ को किसी वाहन से भी कुचलने का प्रयास किया गया है। इसी कारण उसके पैर की हड्डी टूटी मिली। घटनास्थल के आसपास वाहन के टायरों के निशान भी मिले हैं।

जिस स्थान पर अधेड़ का शव डाला गया, वह चिड़ी गांव के बीचों बीच पड़ता है। आशंका है कि आरोपियों ने पूरी साजिश के तहत वारदात को अंजाम दिया है और शव को गांव के बीचों बीच फेंककर चुनौती दी है। हैरत की बात है कि हत्या होने के बावजूद ग्रामीणों को मामले की जानकारी तक नहीं है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *