दवाइयों की दुकान खोलने पर पड़ोसी दुकानदार नहीं था खुश, बेरहमी से कर दी गई अब युवक की हत्या

Breaking अनहोनी चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष

Deepak Khokhar, Yuva Haryana

Rohtak, 24 July, 2018

रोहतक दिन प्रतिदिन अपराध का गढ़ बढ़ता जा रहा है। देर रात सुनारीया गांव के पास हुए मर्डर को पुलिस समझ भी ही पाई थी की सुबह गांव खेड़ी साध के पास एक और युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई। बताया जा रहा है कि युवक की लाठी डंडो व गोली मारकर हत्या की गई थी। जिसके बाद शव को झाड़ियों में फेंक दिया गया।

मृतक की पहचान गांव मौखरा निवासी नसीब के रुप मे हुई है।  नसीब के चचेरे भाई रजनीश शर्मा ने बताया की मेरी अपनी केमिस्ट की दुकान है। नसीब मेरे पास रहता था और उसके लिए गांव खेड़ी साघ में दवाईयों की दुकान बनाई थी।

नसीब सुबह 6.30 बजे घर से गांव खेड़ी साघ में दुकान के लिए निकला था। जिसके बाद उसकी हत्या की खबर आई थी। मृतक के भाई ने बताया कि हमारी किसी से कोई रंजिश नही थी। लेकिन दवाईयों की दुकान करने के दौरान दवाईयों की ही दुकान कर रहे पड़ोसी ने उन्हें दुकान खोलने के लिए मना किया था और कहा था की अगर दुकान खोली, तो एक दिन भी दुकान नही खोल पाएगा।

उसने जान से मारने की धमकी भी दी थी। इसकी सूचना गांव खेड़ी साघ के सरपंच और पुलिस को दे दी गई थी, लेकिन कोई कार्यवाही नहीं हुई और आज भाई की हत्या कर दी गई।

वहीं घटना स्थल पर पुलिस की टीम ने बताया कि युवक की तेजधार हथियारों, लाठी डंडो व गोली मार कर हत्या की गई है।  पुलिस अब इस मामले की जांच कर रही है और शव को पीजीआई पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *