IAS कर रही युवती को दोस्त अस्पताल में भर्ती करा कर हो गया फरार, मौत

Breaking अनहोनी चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष

Manu Mehta, Yuva Haryana

Gurugram, 24 July, 2018

साइबर सिटी गुरुग्राम में IAS की तैयारी कर रही एक युवती की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। बताया जा रहा है कि गुरुग्राम के निजी अस्पताल में एक रविन्द्र यादव नाम का युवक एक युवती को लेकर आया था और फिर उसे वहीं छोड़कर फरार हो गया। जिसके बाद अस्पताल द्वारा युवती को मृत घोषित कर दिया गया।

IAS की तैयारी कर रही युवती की संदिग्ध मौत एक पहेली बन गई है। बता दें कि सुबह करीब तीन बजे एक रविन्द्र यादव नाम का युवक 23 वर्षीय प्रियंका मित्तल को बेहोशी की हालत में गुरुग्राम के फोर्टिस अस्पताल लेकर आया था और वहां उसे भर्ती कराने के बाद फरार हो गया।

डॉक्टरों ने जब युवती की जांच की, तो पता चला कि ये तो अस्पताल आने से पहले ही मर चुकी थी। जिसके बाद पुलिक को सूचित किया गया और युवती की पहचान की गई। पुलिस ने जैसे- तैसे पहचान की तो पता चला कि युवती सोमवार शाम अपने घर कादीपुर से दिल्ली के मुखर्जी नगर अपने पीजी में जाने के लिए निकली थी, जहां से प्रियंका IAS की तैयारी कर रही है।

लेकिन परिजनों को मंगलवार सुबह पुलिस से सूचना मिली कि उनकी बेटी की मौत हो गई है। परिजनों ने प्रियंका को अस्पताल पहुंचाने वाले रविन्द्र यादव नाम युवक पर ही हत्या का आरोप लगाया है । प्रियंका मित्तल ने एमबीए भी किया हुआ था और दिल्ली के एक प्राइवेट इंस्टीट्यूट से IAS की कोचिंग ले रही थी ।

पुलिस ने जांच की तो सामने आया कि प्रियंका और रविन्द्र पहले से एक दूसरे को जानते हैं और दोनों सोमवार शाम करीब साढे आठ बजे सेक्टर 46 के इसी ओयो रूम्स गेस्ट हाउस के कमरा नम्बर 204 में रुके थे।

लेकिन सुबह करीब 3 बजे अचानक प्रियंका की तबीयत खराब हो गई, जिसके बाद रविन्द्र ने खुद प्रियंका को अपनी गाड़ी मे लेकर अस्पताल पहुंचा, जहां उसकी मौत हो चुकी थी। परिजनों की माने तो प्रियंका की पीठ पर चोट के निशान मिले हैं जबकि पुलिस प्रियंका की पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है ।

अब पुलिस इस मामले में गंभीरता से जांच कर रही है और आरोपी रविन्द्र की तलाश की जा रही है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *