ट्रांसपोर्ट कांट्रेक्टर की हत्या की गुत्थी सुलझी, दोस्त की प्रेमिका से संबंध बनाने की बात बनी विनोद की हत्या की वजह

Breaking अनहोनी चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष

Bhagat Tewatia, Yuva Haryana

Palwal, 24 Dec, 2018

पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद ट्रांसपोर्ट कांट्रेक्टर विनोद कुमार की हत्या की गुत्थी को सुलझा लिया है। अपने दोस्त की प्रेमिका से संबंध बनाने की बात विक्रम को चुभ गई इसी के चलते विक्रम ने गला दबाकर विनोद की हत्या कर दी। हत्या के आरोपी विक्रम को पुलिस ने गिरफ्तार कर सोमवार को अदालत में पेश कर दो दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया।

पुलिस रिमांड के कुछ घंटे बाद ही पूछताछ के दौरान विक्रम ने हत्या का खुलासा किया। डीएसपी अभिमन्यु लोहान ने बताया कि विक्रम और विनोद का आपस में उठना-बैठना था। विक्रम ने अपनी प्रेमिका को घुमाने के लिए विनोद से एक दिन के लिए गाड़ी मांगी। विनोद ने गाड़ी देना तो स्वीकार किया, लेकिन उसने विक्रम की प्रेमिका से संबंध बनाने की बात कही।

इसी बात को लेकर विक्रम और विनोद के बीच कहा सुनी हुई। बीती 15 दिसंबर की शाम सात-साढ़े 7 बजे विनोद अपनी आई टवेंटी कार से जब गांव मेघपुर से पलवल के लिए जा रहा था, तो रास्ते में विक्रम भी उसके साथ बैठ लिया। रास्ते में विक्रम ने दो बीयर की बोतल खरीदी और उन्हें पीते हुए हाईवे पर गांव आल्हापुर की ओर गए।

रास्ते में गाड़ी रोककर बात करने लगे, तो विक्रम ने गला दबाकर विनोद की हत्या कर दी। विनोद के शव को कार की पिछली सीट पर बैठने की मुद्रा में रख दिया और नूहं रोड के रास्ते गांवों से जाते हुए मेघपुर के निकट कूढ़े के ढेर में दबा दिया। गाड़ी को ले जाकर रसलपुर रोड पर खड़ा कर दिया। दूसरे दिन 16 दिसंबर को विनोद की गाड़ी को ले गया और पूरे दिन अपनी प्रेमिका को घुमाता रहा। दूसरे दिन भी गाड़ी में अपनी प्रेमिका के साथ घूमने के बाद बस स्टेंड के नजदीक गाड़ी खड़ी कर अपने घर चला आया।

पुलिस रिमांड के दौरान विक्रम ने पुलिस को बताया की हत्या उसने अकेले ने ही की है, लेकिन पुलिस को इस बात पर विश्वास नहीं हो रहा। डीएसपी अभिमन्यु लोहान का कहना है कि हत्या में कोई और भी व्यक्ति शामिल हो सकता है। पूछताछ के लिए पुलिस विक्रम की प्रेमिका को भी बुलाएगी। मृतक विनोद के परिजनो ने गांव ककराली के जिन लोगों का नाम हत्या के आरोप में लिखवाया है उनसे भी पुलिस ने पूछताछ की है। डीएसपी लोहान का कहना है कि अगर इस मामले में कोई और भी व्यक्ति शामिल है तो उसे भी अगले दो दिन में गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *