शादी में गए युवक की पीट-पीटकर हत्या, 9 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज

Breaking अनहोनी चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष

Bhagat Tewatia, Yuva Haryana

Palwal, 10 Dec, 2018

पलवल के पास गांव बामनीखेड़ा में लगन-सगाई समारोह में शामिल होने गए 25 वर्षीय युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। हत्या करने के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है। सदर थाना पुलिस ने मृतक युवक के पिता की शिकायत पर 9 आरोपियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है।

बामनीखेड़ा निवासी महावीर ने पुलिस को शिकायत दर्ज कराई है कि रविवार की रात को गांव निवासी कपिल की लगन-सगाई का प्रोगाम शुगरमील के पास स्थित नवज्ञान फार्म हाऊस में चल रहा था। पीड़ित का 25 वर्षीय पुत्र नवीन कुमार कपिल की लगन सगाई में शामिल होने के लिए गया हुआ था।

रात करीब दस बजे नवीन की मां कमलेश ने नवीन को फोन किया और घर आने को कहा तो नवीन ने कहा कि अभी प्रोगाम चल रहा है और वह प्रोगाम खत्म होने के बाद जल्द ही घर आ जाएगा। उसके थोड़ी देर बाद वाटिका मालिक प्रदीप के पिता ज्ञानचंद का फोन आया कि आपके पुत्र नवीन की तबीयत खराब हो गई है और वे जल्द ही पलवल के एपेक्स अस्पताल पहुंच जाए।

जिसके बाद पीड़ित व उसके साथी रिश्तेदार एपेक्स अस्पताल पहुंचे, तो नवीन कुमार मृत पाया गया। पीड़ित का आरोप है कि नवीन की मौत अस्पताल पहुंचने से पहले ही हो चुकी थी। पीड़ित के अनुसार नवीन के कान व नाक से खून बह रहा था और उसके सिर व शरीर पर अन्य जगह चोट के निशान थे।

आरोप है कि नवीन की मौत प्रदीप, ज्ञानचंद, कपिल, राजू, मोनू, संजू, आशू व वाटिका के चौकीदार राजू व सुरेश द्वारा मारी गई चोटों के कारण हुई है। लेकिन अभी तक नवीन को मौत के घाट उतारने के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है। नवीन की मृत्यु की सूचना मिलते ही सैंकड़ो ग्रामीण व परिजन सोमवार सुबह सिविल अस्पताल पहुंच गए। जहां चिकित्सकों के बोर्ड द्वारा नवीन के शव का पोस्टमार्टम कराया गया।

लेकिन परिजनों ने आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होने को लेकर शव को लेने से इंकार कर दिया। जिसकी सूचना मिलते ही डीएसपी रमेश कुमार व डीएसपी सुरेश कुमार मौके पर पहुंच गए और परिजनों को आरोपियों की जल्द ही गिरफ्तारी करने का आश्वासन दिया। जिसके लगभग एक घंटे बाद परिजन नवीन के शव को लेकर दाह-संस्कार करने के लिए तैयार हुए।

वहीं डीएसपी रमेश कुमार ने बताया कि मृतक के पिता की शिकायत पर 9 नामजद आरोपियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है और आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। नवीन की मौत किन कारणों से हुई है इसका खुलासा पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही होगा।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *