ITI इंस्ट्रक्टर से मां के अवैध संबंधों का था बेटे को शक, बेरहमी से कर दी हत्या

Breaking अनहोनी चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष

Shweta Kushwaha, Yuva Haryana

Chandigarh, 15 Jan, 2019

रोहतक के कंसाला गांव से दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है, जहां एक ITI इंस्ट्रक्टर को उसी के छात्र ने अपनी मां के साथ अवैध संबंध होने के शक में बेरहमी से मौत के घाट उतार दिया। वारदात को अंजाम दने के बाद आरोपी ने शव को पानीपत के उरलाना गांव की नहर में फेंक दिया।

बताया जा रहा है कि 6 जनवरी को ITI इंस्ट्रक्टर मनीष संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गया था। परिजनों ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी। जिसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर परिजनों को सौंप दिया है।

मृतक मनीष के बड़े भाई राजेंद्र ने बताया कि छोटा भाई मनीष 2016 से नौकरी कर रहा है। पहले एक साल खरखौदा की ITI में तैनात रहा, इसके बाद रोहतक के कंसाला गांव में नौकरी लगी। रोहतक की कबीर कॉलोनी में मनीष किराय के मकान पर रहता था। उसकी शादी नहीं हुई थी। उन्होंने बताया कि 6 जनवरी को मनीष ITI गया था और वहां से 3 बजे निकल गया था। उसके बाद से ही मनीष का फोन बंद आ रहा था।

अगले दिन चचरे भाई सुरेश ने आकर बताया कि मनीष का फोन बंद होने से कॉल डाइवर्ट होकर उसके पास आ रही है और बीती रात से ही एक महिला की कॉल बार-बार उसके पास आ रही है। वो हर बार यही कह रही थी कि अपने जूते व बैग ले जाओ। जब दोनों भाईयों ने रोहतक जाकर कमरे पर पता किया, तो मालूम चला कि मनीष 2 दिन से कमरे पर आया ही नहीं है।

ITI स्टाफ से पूछा, तो उन्होंने भी यही बताया कि मनीष 6 जनवरी से नहीं आया। जिसके बाद उन्हें शक हुआ और पुलिस थाने में जाकर रिपोर्ट दर्ज करवाई। पता करने पर सामने आया कि जिस महिला के फोन बार-बार आ रहे थे, उसी का बेटा कंसाला गांव में ITI का छात्र है।

पुलिस को शक है कि महिला के बेटे ने ही ITI इंस्ट्रक्टर की हत्या की है। पुलिस ने बताया कि मनीष के शव पर काफी चोट के निशान भी पाए गए हैं और यह हत्या का मामला है। पुलिस ने आशंका जताई है कि महिला और उसके बेटे ने ही मनीष की हत्या की है। बेटे को मनीष के साथ अपनी मां के अवैध संबंध होने का शक था, जिसके चलते उसने वारदात को अंजाम दिया है।

पुलिस ने फिलहाल महिला के बेटे विकास को गिरफ्तार कर लिया है और मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *