पैसे के लेनदेन को लेकर युवक की तेजधार हथियार से हत्या, परिजनों ने गांव के ही परिवार पर लगाए आरोप

Breaking अनहोनी चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष

Kamarjeet Virk, Yuva Haryana

Karnal, 5 July, 2019

इन्द्री उपमंडल के गांव खानपूर में एक युवक की तेजधार हथियारों से हत्या होने से गांव में दहशत का माहौल बना हुआ है। इस प्रकार से निर्मम हत्या के होने से गांववासियों में रोष व्यापत है। घटना देर रात की बताई जा रही है और इस बात का पता गांववासियों को आज सुबह तब  चला, जब उन्होंनें अपने ही गांव के एक युवक का शव बस स्टैंड के पास पड़ा देखा। परिजनों ने गांव के ही एक परिवार के लोगों पर हत्या करने का आरोप लगाया है। जिन लोगों का नाम लिया जा रहा है उसका सारा परिवार गांव से फरार है।

जानकारी के अनुसार गांव खानपुर का 32 वर्षीय अजय उर्फ राजू की देर रात गांव के बस स्टैंड के पास बड़ी निर्दयता से हत्या कर दी गई। परिजनों ने हत्या का शक अजय के घर के पास रहने वाले एक परिवार पर लगाया है, जिसके साथ अजय का पैसों के लेनदेन का मसला चल रहा था।

कुछ दिन पूर्व भी उन लोगों की अजय के साथ पैसे के लेनदेन को लेकर बहस हुई थी। यह हत्या अजय के घर से कुछ ही दूरी पर की गई जहां सड़क पर उसका मोबाईल व चप्पलें मिले हैं। वहीं एक कार की नंबर प्लेट भी मिली है उस पर खून के निशान है और वो नंबर प्लेट अजय के पड़ोसियों की कार की है। अजय के शरीर पर तेजधार हथियारों से कई वार किये गए हैं।

अजय के शव को गांववासियों ने आज सुबह होने पर देखा और उसके परिजनों को इस बारे में सूचित किया। इस बात की सूचना तुरंत पुलिस को दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर एफएसएल की टीम को बुलाया और जांच शुरू की। शिकायत दर्ज होने के बाद परिजनों ने शव को तब तक ना उठाने की बात कही, जब तक आरोपियों को पुलिस पकड़ नहीं लेती है।

परिजन उनकी गिर तारी के बाद ही शव को उठाने पर अड़ गए। पुलिस के बार बार समझाने पर भी परिजन नहीं मानें, लेकिन बाद में इन्द्री के ड़ीएसपी रणधीर सिंह के आश्वासन पर परिजन शव को पोस्टमॉटर्म  के लिये भेजने पर राजी हुए।

k

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *