कुरुक्षेत्र में युवक की हत्या कर अस्पताल के बाहर शव को फेंक कर आरोपी हुए फरार, सीसीटीवी में पूरी वारदात कैद

Breaking अनहोनी चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष

Darshan Kait, Yuva Haryana

Kurukshetra, 21 Feb, 2019

हाई अलर्ट के पुलिसिया दावे फेल , नौजवान लड़के के शव  को फेंक कर हत्यारे फरार सरकारी हॉस्पिटल के गेट के सामने शव  को छोड़कर हत्यारे फरार पुलिस खंगाल रही सीसीटीवी की फुटेज, एच एस एस सी की कोचिंग ले रहा था मृतक युवक ,

धर्मनगरी कुरुक्षेत्र से एक दिल को दहला देने वाला मामला सामने आया है, जहां एक नौजवान युवक के शव को हत्यारे अस्पताल के गेट के सामने छोड़ कर फरार हो गए।

हालांकि, सरकारी अस्पताल में सीसीटीवी कैमरे लगे हुए हैं और अस्पताल के आसपास पुलिस के द्वारा लगातार गश्त की जाती है। पर इन सभी इंतजामों को धता बताकर गाड़ी सवार कुछ लोग मृतक को सरकारी अस्पताल के मुख्य द्वार के सामने छोड़ कर फरार हो गए।

परिजनों की मानें तो जिस लड़के की मौत हुई है, वह जिला कैथल के गांव डीग का निवासी बताया जा रहा है और वह यहां पर बैरागी धर्मशाला में कमरा लेकर एचएसएससी की तैयारी कर रहा था। अब तक यह घटना पुलिस और आम लोगों के लिए रहस्य बनी हुई है।

पुलिस अधिकारी इस मामले पर वही पुराना जवाब दे रही है कि पूरी जांच के बाद इस मामले से पर्दा उठ पाएगा। लेकिन इस समय देश में आतंकी हमले के बाद सारी सरकारी मशीनरी हाई अलर्ट पर हैं।

जिसके चलते सरकारी संस्थान व अस्पताल जहां पर लोगों का सबसे ज्यादा आना जाना है, वहां पर पुलिस अधिकारी भारी सुरक्षा देने का दावा कर रहे हैं और इन दोनों के बीच सरकारी हॉस्पिटल में एक शव का मिलना कहीं ना कहीं इस सुरक्षा व्यवस्था में बड़ी खामी की ओर इशारा कर रही है। इतना ही नहीं कोई भी अधिकारी अब इसकी जिम्मेदारीलेने को तैयार नहीं होगा। हालांकि, यह पूरा घटनाक्रम वहां पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया है, लेकिन तस्वीरों में साफ तौर पर आरोपियों का चेहरा दिखाई नहीं दे रहा है।

 

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *