प्रेम विवाह करने वाले युवक की चाकू गोदकर हत्या, पत्नी के परिजनों पर लगा आरोप

Breaking बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष

Yuva Haryana

Rewari, 28 June 2019

एक तरफ हरियाणा सरकार सुरक्षा के वादे करती है, तो दूसरी तरफ बदमाश बेखौफ होकर दिन दहाड़े हत्या और बलात्कार जैसी घिनौनी वारदातों को अंजाम दे रहे है। शायद ये ही वजह है, कि पिछले कुछ महीनों से हरियाणा में लूट, हत्या और बलात्कार की घटनाओं में बढ़ोतरी हुई है। ताजा मामला रेवाड़ी शहर के मोहल्ला इंदिरा कॉलोनी से सामने आया है।

यहां प्रेम विवाह रचाने वाले एक व्यक्ति की उसकी पत्नी के परिजनों ने चाकू गोदकर हत्या कर दी। युवक रहम की भीख मांगता रहा, लेकिन लड़की के परिवार वालों का दिल नहीं पसीजा और बड़ी बेरहमी से उसकी हत्या कर दी। ऑनर किलिंग की इस दिल दहला देने वाली वारदात के बाद लोगों में सनसनी फैल गई। लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी।

घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने युवती के पिता और भाई सहित पांच लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। जानकारी के अनुसार इंदिरा कॉलोनी निवासी जितेंद्र उर्फ बंटी ने इसी साल फरवरी महीने में पड़ोस में ही रहने वाली युवती के साथ प्रेम विवाह किया था। युवक और युवती दोनों अलग जाति से थे। इसीलिए शादी करने के बाद वह दोनों वहां से फरार हो गए।

करीब 2 महीने के बाद दोनों वहां वापस लौटे और आश्वस्वत होकर हंसी-खुशी अपना जीवन बिता रहे थे। लेकिन वीरवार रात को जितेंद्र जैसे ही घर से बाहर आया तो युवती के पिता, भाई और कुछ अन्य रिश्तेदारों ने उसे पकड़ लिया। इसके बाद चाकू गोदकर उसकी हत्या कर दी। फिलहाल मौके पर पहुंची पुलिस ने युवती के पिता बबली, भाई अनूप, मामा मोनू, पड़ोसी मोहित और लोकेश के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *