जमानत पर आए युवक की गोली मारकर हत्या, एक दोस्त घायल, एक को साथ उठा ले गए हमलावर

Breaking अनहोनी चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष

Pradeep Dhankhar, Yuva Haryana

Jhajjar, 23 April, 2019

हत्या के मामले में जमानत पर आए युवक की अज्ञात हमलावरों ने गोलियां मारकर हत्या कर दी। हमलावरों ने मृतक को खेतों में दोड़ाकर मारा जबकि उसके साथ मौजूद अन्य दो युवकों में से एक गोली के छर्रे लगने से घायल हो गया। तीसरे युवक को हमलावर अपने साथ उठा ले गए। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए झज्जर के नागरिक अस्पताल पहुंचाया। घायल युवक को भी झज्जर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

दरअसल, गांव खुंगाई निवासी करीब 26 वर्षीय पदम पुत्र जितेंद्र आज अपने दो अन्य दोस्तों खेड़ी खुम्मार निवासी अमन व यूपी के मेरठ निवासी अजय के साथ घर से निकला था। गाड़ी में सवार ये तीनों अभी कुछ ही दूर चले थे कि पहले से ही उनकी ताक में बैठे अज्ञात हमलावरों ने उनकी गाड़ी पर गोलियां बरसा दी।

अचानक हुए हमले के कारण गाड़ी गांव के सड़क किनारे खेतों में पलट गई और पदम गाड़ी से उतरकर भागने लगा। अमन खेतों में भागा था तो उसका पीछा कर हमलावरों ने उसे एक के बाद एक करीब छह गोलियां मार दी। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई जबिक अजय गोली के छर्रे लगने से घायल हो गया। बताया गया है की तीसरे युवक अमन काे हमलावर अपने साथ उठा ले गए।

इस मामले में एसएचओ रमेश चंद्र का कहना है कि पदम की हत्या होने की सूचना पाकर वे मौके पर पहुंचे थे और इस मामले में गांव के ही दस लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। उन्होंने बताया कि मृतक ने गांव के ही एक आदमी ही हत्या 2015 में की थी और इसी मामले में वह जेल में था। हाल वक्त वह जमानत पर आया हुआ था। एसएचओ ने बताया कि अभी तक मामले में कोई गिरफ्तारी नहीं हो पाई है। छर्रे लगने से घायल युवक ने बताया की उनके साथ एक अन्य युवक भी था, जिसे हमलावर अपने साथ गाड़ी में उठा ले गए।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *