शादी कराने का झांसा देकर यूपी से लाए शख्स की बेदर्दी से हरियाणा में कर दी हत्या

Breaking अनहोनी चर्चा में देश बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष

Manoj Kumar, Yuva Haryana

Faridabad, 22 June, 2018

यूपी के बुलंदशहर से एक व्यक्ति को शादी का झांसा देकर फरीदाबाद लाया गया, जिसके बाद बेरहमी से उसका गला घोंटकर हत्या को अंजाम दे दिया गया।

मृतक की पहचान न होने पाए इसके लिए उसका चेहरा भी कुचल दिया गया, ताकि शव की शिनाख्त न होने पाए।

यूपी के गांव के दो युवकों ने अपने ही गांव के रहने वाले सुखबीर की हत्या कर डाली। दरअसल 20 जून को फरीदाबाद पुलिस ने सेक्टर 61 के रेलवे लाइन के पास से एक शख्स की डेड बॉडी बरामद की थी,  जिसका चेहरा पत्थरों से कुचला हुआ था।

बाद में मृतक की पहचान उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर जिले के हसनपुर गांव निवासी सुखबीर के रूप में हुई। दोनों आरोपी अंकुर और मोनू भी हसनपुर के निवासी हैं।

बताया जा रहा है कि कुछ समय पहले सुखबीर की पत्नी की मौत हो गई थी। इसी बीच सुखबीर ने अपनी कुछ जमीन भी बेचीं थी, जिसके चलते उसके पास कुछ पैसे थे। सुखबीर से पैसे हड़पने के लिए आरोपियों ने उसकी हत्या का प्लान बनाया।

जिसके बाद दोनों आरोपी सुखबीर की दूसरी शादी का झांसा देकर उसे फरीदाबाद में अपने रिश्तेदार के घर ले आये और जब रात को रिश्तेदार सो गया, तो बहाने से सुखबीर को सेक्टर 61 रेलवे लाइन ले गए और गला दबाकर उसकी हत्या कर दी।

इतना ही नहीं शव की पहचान न हो, इसलिए उसका चेहरा बुरी तरह से कुचल दिया और उससे बरामद मोबाइल फोन व 37000 रुपये आपस में बांट लिए।

अब इन दोनों आरोपियों को फरीदाबाद क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार कर लिया है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *