गुरुग्राम से लव जिहाद का मामला आया सामने- मुस्लिम युवक ने हिंदू छात्रा से किया रेप, गर्भवती कर हुआ फरार

Breaking अनहोनी चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष

Manu Mehta, Yuva Haryana

Gurugram, 8 Oct, 2018

साइबर सिटी गुरुग्राम में नमाज का मुद्दा अभी शांत नहीं हुआ, अब यहां लव जिहाद और धोखा देने का मामला सामने आया है। जहां एक हिन्दू लड़की के साथ पहले बलात्कार, फिर शादी उसके बाद लड़की को मां बनाया और फिर धोखा दिया गया। सबसे बड़ा धोखा युवक ने हिन्दू बताकर दिया।

ये मामला देश की आर्थिक राजधानी कहे जाने वाला शहर गुरुग्राम का है, जहां पहले एक मुस्लिम युवक ने छात्रा के साथ रेप किया। लड़की ने जब बगावत की, तो आरोपी के भाई ने राजस्थान के मंदिर में चोरी छुपे शादी की। एक पति- पत्नी की तरह रहने लगे। जब पीड़िता गर्भवती हुई  उसने आरोपी से कोर्ट में शादी करने के लिए कहा, लेकिन आरोपी लड़के ने अपने आप को मुस्लिम बताते हुए शादी से इंकार कर दिया। लड़की जबरन प्रेसर बनाने लगी उसके बाद उसने पीड़िता के साथ मारपीट करके फरार हो गया।

बताया जा रहा है कि पीड़िता राजस्थान की रहने वाली है और नौकरी की तलाश में गुरुग्राम आई थी। नौकरी के लिए एक ऑफिस में काम करने लगी। उसी ऑफिस के मालिक विकाश शर्मा (जिलाल अहमद के पास नौकरी करने लगी, विकास शर्मा उर्फ़ जिलाल अहमद का भाई।  मोहित शर्मा उर्फ़ दिलबाग सिंह ने पीड़ित छात्रा को शादी का झांसा देकर उसके साथ रेप किया।

जब पीड़िता ने उसे शादी करने के लिए कहा तो आरोपी ने मना कर दिया और पीड़िता इसकी शिकायत करने के लिए पुलिस स्टेशन के पास जा रही थी की आरोपी का बड़ा भाई विकास शर्मा उर्फ़ जिलाल अहमद ने पीड़िता से शादी करने के  लिए कहा। लड़की तैयार हो गई विकास शर्मा ने राजस्थान के  एक मंदिर में चोरी छुपे शादी कर ली।

इसके बाद आरोपी पीड़िता को पत्नी बनाकर रखने लगा। कुछ महीने बाद जब पीड़िता गर्भवती हुई, उसने आरोपी से कोर्ट मैरिज करने के लिए कहा। लेकिन मोहित शर्मा उर्फ़ जिलाल अहमद ने उस वक्त बताया की वो मुसलमान है। हिन्दू लड़की के साथ शादी नहीं कर सकता।

इतना सुनने के बाद पीड़िता रोने चिल्लाने लगी।  लेकिन आरोपी मोहित शर्मा उर्फ़ जिलाल अहमद ने पीड़िता के साथ मारपीट की और मौके से फरार हो गया। पड़ित छात्रा जब आरोपी के भाई के पास पहुंची, तो मोहित शर्मा उर्फ़ दिलबाग सिंह पीड़िता को जान से मरने की धमकी देने लगा।

पीड़िता मदद के लिए हिन्दू संगठन के लोगों के पास पहुंची जिन्होंने आरोपी के भाई को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। पीड़िता के बयान पर पुलिस ने दोनों आरोपिये के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *