Home Breaking कांग्रेस और भाजपा मिले हुए हैं और यह गठबंधन सरकारी धन की लूट मचाने के लिए हुआ है- नफे सिंह राठी

कांग्रेस और भाजपा मिले हुए हैं और यह गठबंधन सरकारी धन की लूट मचाने के लिए हुआ है- नफे सिंह राठी

0
0Shares

Pradeep Dhankhar, Yuva Haryana

Bahadurgarh, 10 Dec, 2018

पूर्व विधायक एसोसिएशन हरियाणा के अध्यक्ष नफे सिंह राठी ने भाजपा सरकार पर जमकर हमला किया है। उन्होंने बहादुरगढ़ नगर परिषद का हवाला देते हुए कहा कि कांग्रेस और भाजपा मिले हुए हैं। बहादुरगढ़ नगर परिषद में भी भाजपा विधायक और कांग्रेस चेयर पर्सन मिले हुए हैं ।

उन्होंने कहा कि दोनों का यह गठबंधन सरकारी धन की लूट मचाने के लिए हुआ है । नफे सिंह राठी ने कहा कि भाजपा के विधायक और उनके द्वारा मनोनीत कराए गए दो पार्षद लगातार दलितों के साथ और गरीब लोगों के साथ दुर्व्यवहार और मारपीट करते आ रहे हैं। जिसका भुगतान उन्हें समय आने पर करना होगा ।

उन्होंने कहा कि नगर परिषद की बैठक में विधायक ने पार्षदों के साथ गाली-गलौच की जो निंदनीय है, उन्हें ऐसा नहीं करना चाहिए था । भाजपा सरकार में लगातार गुंडागर्दी बढ़ी है और गरीब लोगों पर अत्याचार भी हुआ है । जब सत्ता बदलेगी तो ऐसे लोगों पर हर सूरत में कार्यवाही होगी और अत्याचार करने वाले लोगों को शहर छोड़ कर भी जाना पड़ेगा।

नफे सिंह राठी ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि पार्षद जनता के हित के लिए काम करवाने का प्रयास करता है, तो उसे बुरा भला कहा जाता है और उन पार्षदों के काम नहीं किए जाते जो सत्ता पक्ष के साथ हां में हां नहीं मिलाता है। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार जाने का वक़्त आ गए है और निश्चित तौर पर प्रदेश में इनेलो की सरकार बनेगी और जनता पर अत्याचार करने वालों पर कार्यवाही भी होगी।

 

Load More Related Articles
Load More By Yuva Haryana
Load More In Breaking

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

हरियाणा में आज आए कोरोना के 372 नए पॉजिटिव केस, अब तक 287 लोगों की हो चुकी मौत

Yuva Haryana, Chandigarh     ये भी पढ़…